बिग बॉस 12 में दीपक बने घर के कैप्टन तो कालकोठरी में गए श्रीसंत, जसलीन और शिवाशिष

Get Daily Updates In Email

टेलीविज़न का सुपरहिट शो बिग बॉस जबसे शुरू हुआ है इसमें कुछ ना कुछ हंगामे रोज देखने को मिल रहे हैं. शो की शुरुआत में यह खेल जोड़ियों और सिंगल्स के बीच शुरू हुआ था जिसमें कुछ कॉमनर जोड़ियां थी और कुछ सेलिब्रिटी सिंगल्स के रूप में आए थे. जैसे-जैसे शो आगे बढ़ रहा है यहां पर रोज नए हंगामे देखने को मिल रहे हैं.

शो के इस हफ्ते में कैप्टेन बनने के लिए घर के सदस्यों के बीच एक टास्क हुआ. जिसमें आखिर में मेघा, दीपक और सोमी कैप्टेन बनने के लिए टास्क करते है. इस टास्क में सोमी खुद पहले बाहर हो जाती हैं. उसके बाद मेघा भी इस टास्क में ज्यादा देर नहीं टिक पाती हैं और इस तरह से दीपक को इस सप्ताह घर का कैप्टेन घोषित किया जाता है.

वहीं कल के एपिसोड में जेल जाने की प्रक्रिया में घर के बाकी सदस्यों में काफी बहस होती नजर आई. बिग बॉस काल कोठरी की सजा के लिए नॉमिनेशन के बारे में घरवालों को बताते हैं. इस बार की प्रक्रिया कुछ अलग रही. बिग बॉस बताते हैं कि कन्फेशन रूम का दरवाजा कुछ देर के लिए खुलता है और जो भी तीन कंटेस्टेंट पहले अंदर जाएंगे वह कालकोठरी के लिए तीन लोगों को चुनेंगे. कालकोठरी में सबा, शिवाशिष और रोहित पहुंचते हैं. तीनों के वोट से कालकोठरी के लिए रोमिल, श्रीसंत और शिवाशीष चुने जाते हैं.

बिग बॉस सभी कंटेस्टेंट को इन तीन कालकोठरी की सजा के पात्र सदस्यों के नाम बताते हैं. साथ ही बताते हैं कि कप्तान होने के नाते दीपक को अधिकार है कि वह किसी एक सदस्य को बचाकर उनके बदले किसी अन्य सदस्य को नॉमिनेट कर सकते हैं. दीपक कंटेस्टेंट रोमिल को बचाते हैं और उनके बदले जसलीन को जेल जाने के लिए नॉमिनेट करते हैं. वहीं श्रीसंत ने जेल जाने से साफ मना कर दिया. घर के नए कैप्टन बने दीपक और घरवालों के समझाने पर श्रीसंत को जेल में जाना ही पड़ा. लेकिन जेल में श्रीसंत काफी गुस्से में नजर आते हैं और वह दीपक और सुरभि से लड़ाई करते हैं.

Published by Yash Sharma on 27 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles