रणवीर सिंह ने शेयर किया अपने बचपन का फोटो, हाथ ऊपर कर झूमते आए नजर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. रणवीर 14-15 नवंबर को दीपिका पादुकोण के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. दोनों अपनी शादी को लेकर काफी समय से चर्चा में बने हुए हैं. दोनों ने एक साथ कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. जिसके बाद से ही दर्शक उन्हें पसंद करने लगे थे और दोनों के फैन्स चाहते थे कि रणवीर और दीपिका जल्द ही अपनी शादी की अनाउंस कर दें और अब फैन्स की यह चाहत पूरी हो चुकी है.

शादी की अनाउंसमेंट करने के बाद रणवीर सिंह कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक फोटो शेयर किया है जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. यह फोटो रणवीर के बचपन का है जिसमें वे काफी क्यूट नजर आ रहे हैं. रणवीर ने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया है, ‘Hands in the air, Like ya jus’ don’ care!!! 😛🙌🏽🎈🎉🎊 #fridayfeeling’ .रणवीर सिंह इस फोटो में मस्त होकर खड़े नजर आ रहे हैं. इस फोटो को यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं. रणवीर के इस फोटो को अब तक 11 लाख से ज्यादा लोग लाइक्स कर चुके हैं.

बात करें रणवीर दीपिका के वेडिंग कार्ड की तो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हिंदी और इंग्लिश भाषा में एक कार्ड का फोटो अपलोड किया है. जिसमें लिखा हुआ है कि, ‘हमें आपको बताते हुए बहुत ख़ुशी हो रही है कि हमारे परिवार के आशीर्वाद से हमारी शादी 14 और 15 नवम्बर 2018 को तय हुई है. इतने सालों में आपने हमें जो प्यार और स्नेह दिया है उसके लिए हम सब आपके आभारी है और हमारे शुरू होने वाले प्यार, दोस्ती और विश्वास के इस खूबसूरत सफ़र के लिए हम आपके आशीर्वाद की कामना करते हैं.’

View this post on Instagram

🙏🏽

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

दोनों की जोड़ी ने अभी तक तीन फिल्मों में काम किया है. फिल्म ‘गोलियों की रासलीला : रामलीला’, ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘पद्मावती’ में दोनों एक साथ नजर आ चुके हैं. साथ ही तीनों फ़िल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर भी काफी कमाल का प्रदर्शन किया था.

Published by Chanchala Verma on 27 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles