शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए मेकर्स ने लिया डिसीजन, घर में हो सकती है विकास और शिल्पा की एंट्री

Get Daily Updates In Email

बिग बॉस वैसे तो टेलीविज़न का पॉपुलर शो है. लेकिन इन दिनों वह टेलीविज़न रेटिंग के मामले में पीछे चल रहा है. शो की टीआरपी को बढ़ाने के लिए शो के निर्माता नए तरह के ट्विस्ट लाने की सोच रहे हैं. टीआरपी की बात करें तो यह शो 13वें पायदान से दो स्थान और नीचे गिरकर 15वें स्थान पर पहुंच गई है. खबरों की माने तो शो को वापस टीआरपी रेटिंग में अच्छा स्थान दिलाने के लिए शो के मेकर्स 12वें सीजन में पिछले सीजन के दो कंटेस्टेंट को शो में दुबारा लाने की सोच रहे हैं.

courtesy

यह दोनों कंटेस्टेंट कुछ दिन घर में बाकी सदस्यों के साथ ही रहेंगे. खबरों के मुताबिक शिल्पा शिंदे बतौर मेहमान घरवालों के साथ कुछ दिन तक रहेंगी. वह घर में कुछ दिन रहेंगी और घरवालों को गेम खेलने में मदद करेंगी. सूत्रों के अनुसार शिल्पा शिंदे के अलावा पिछले सीजन के मास्टरमाइंड विकास गुप्ता के भी घर में जाने की खबरें आ रही है. कहा जा रहा है कि इन दोनों की घर में एंट्री सोमवार को टेलीकास्ट होने वाले एपिसोड में दिखाई जाएगी.

courtesy

शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता पहले से ही शो के कंटेस्टेंट को लेकर अपने सुझाव सामने रखते आ रहे हैं. विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे पहले भी शो में नजर आ चुके हैं. ऐसे में घर में इनकी एंट्री होना बहुत ही मजेदार होने वाला है. इस सीजन 12 में बिग बॉस के घर के अंदर विकास गुप्ता के ख़ास दोस्त करणवीर बोहरा और दीपिका कक्कड़ भी मौजूद हैं. देखना मजेदार रहेगा कि कैसे ये दोनों सेलेब्रिटी शो में जाकर एंटरटेनमेंट का तड़का लगाने वाले हैं.

courtesy

इसके साथ ही बात करें घर के सदस्यों की तो इन दिनों घर में रोहित सुचान्त्री और मेघा की वाइल्डकार्ड एंट्री हुई थी. जिसके बाद से ही घर का माहौल बदल गया है. इस सप्ताह के लिए घर के कैप्टेन के रूप में दीपक चुने गए हैं और कालकोठरी की सजा के लिए श्रीसंत, जसलीन और शिवाशिष को जेल भेजा गया है.

Published by Yash Sharma on 27 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles