5000 स्क्रीन्स पर रिलीज़ होगी फिल्म ‘ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान’, सेंसर बोर्ड ने दिया ‘यू ए’ सर्टिफिकेट

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की सबसे महंगी और बड़ी फिल्म ‘ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान’ को लेकर दर्शकों में बहुत उत्साह देखने को मिल रहा है. जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज़ डेट पास आ रही है. वैसे-वैसे फिल्म को लेकर स्टार्स के फैन्स और दर्शकों में उत्सुकता बढ़ती जा रही है. फिल्म की लोकप्रियता उसके ट्रेलर और गाने से ही पता चलती है. फिल्म के ट्रेलर पर अभी तक 7 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल गए है.

फिल्म के मेकर्स फिल्म को बड़े लेवल पर प्रदर्शित करने जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि फिल्म को कुल 5000 स्क्रीन्स पर प्रदर्शित किया जाएगा. ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है कि फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ को यशराज बैनर 5000 स्क्रीन्स के साथ रिलीज करेगा. जिसमें से 4500-4600 स्क्रीन्स इसे केवल हिन्दी भाषी क्षेत्रों में दी जाएगी और बाकी की बची हुई स्क्रीन्स तमिल और तेलुगू भाषा के क्षेत्रों में इसे मिलेंगी.

बता दें इससे पहले बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘बाहुबली 2’ को ही इतनी ज्यादा स्क्रीन्स मिल पाई थी. इस फिल्म को पूरे देशभर में 6500 के लगभग स्क्रीन्स मिली थी. बात करें ‘ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान’ का टोटल समय 2 घंटे 44 मिनट के करीब बताया जा रहा है. वहीं फिल्म को सेंसर बोर्ड की तरफ से यू ए सर्टिफिकेट प्राप्त हुआ है.

फिल्म के मेकर्स फिल्म को 3डी और आईमैक्स में भी रिलीज करने जा रहे हैं. यशराज बैनर की यह फिल्म बहुत बड़े बजट पर तैयार की गई है. अपने लोकेशन और वीएफएक्स की वजह से फिल्म का बजट 210 करोड़ का बन चुका है. अब 210 करोड़ के भारी बजट से तैयार हुई फिल्म की कमाई कितनी होती है यह तो फिल्म के रिलीज़ होने के बाद ही पता चला पाएगा.

फिल्म का निर्देशन विजय कृष्णा आचार्य ने किया है. विजय ने इससे पहले ‘धूम 3’ का भी निर्देशन किया है. फिल्म में आमिर खान और अमिताभ बच्चन पहली बार बड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं. वहीं इन दोनों के अलावा फिल्म में कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी नजर आएंगी.

Published by Yash Sharma on 27 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles