करवाचौथ पर बढ़ गई ‘बधाई हो’ की कमाई, फिल्म ने अब तक कर लिया 76 करोड़ का कारोबार

Get Daily Updates In Email

आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा स्टारर फिल्म ‘बधाई हो’ हिट फिल्मों में शामिल हो गई है. 18 अक्टूबर को रिलीज़ हुई ‘बधाई हो’ लोगों को काफी पसंद आ रही है और इसके चलते ही फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी काफी तेजी से बढ़ रहा है. वैसे तो फिल्म के रिलीज होते ही फिल्म का कारोबार में बढ़त देखने को मिल रही है लेकिन कल यानि की करवाचौथ के दिन फिल्म के कलेक्शन में काफी इजाफा हुआ है. करवाचौथ फिल्म ‘बधाई हो’ के लिए काफी अच्छा सबित हुआ है.

फिल्म ने शुक्रवार की अपेक्षा शनिवार को अच्छा खासा कारोबार किया है. इस बात की जानकारी ट्रेड अनालिस्ट तरण आदर्श ने दी है. उन्होंने अपने ट्विटर से ट्वीट कर जानकारी दी है कि फिल्म ‘बधाई हो’ आज 80 करोड़ का कारोबार कर सकती हैं.  27 अक्टूबर तक फिल्म 76 करोड़ का कारोबार कर चुकी है. जबकि फिल्म ने 25 अक्टूबर तक 66.10 करोड़ तक की कमाई कर ली थी. यूं कहे कि फिल्म ने दो दिन में 10 करोड़ के आसपास की कमाई की है. जिस तरह से फिल्म कमाई कर रही है उसे देखकर साफ़ अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म जल्द ही 100 करोड़ क्लब में शामिल हो सकती है.

अगर हम बात करें फिल्म की कहानी की तो फिल्म की कहानी आपको जरूर पसंद आएगी. फिल्म में दिखाया गया है कि जब आयुष्मान अपनी गर्लफ्रेंड से शादी करना चाहते हैं. तभी आयुष्मान की मां बनीं नीना गुप्ता की प्रेग्नेंसी की खबर आ जाती है. यह खबर सुनते ही आयुष्मान की जिंदगी में खलबली मच जाती है. आयुष्मान किस तरह से इस सिचुएशन को हैंडल करते हैं. यही सब फिल्म में आपको दिखने को मिलने वाला है. दर्शकों का फिल्म को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है.

गौरतलब है कि इसी महीने की 5 तारीख को आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘अंधाधुन’ रिलीज हुई थी. ‘अंधाधुन’ बॉक्स ऑफिस पर हिट सबित हुई. फिल्म ने 59 करोड़ का कारोबार किया था. ‘अंधाधुन’ को श्रीराम राघवन ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के अलावा एक्ट्रेस तब्बू और राधिका आप्टे मुख्य भूमिका में नजर आई थीं. ‘अंधाधुन’ एक सस्पेंस थ्रिलर फ़िल्म थी जो कि दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही.

 

 

 

 

 

 

Published by Lakhan Sen on 28 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles