‘सलमान खान मेरे पिता समान हैं आगे भी फिल्मों के लिए उनसे सलाह लेता रहूंगा’ – आयुष शर्मा

Get Daily Updates In Email

फिल्म ‘लवयात्री’ के जरिए बॉलीवुड में कदम रखने वाले एक्टर आयुष शर्मा सुपरस्टार सलमान खान के रिश्ते में बहनोई हैं और आयुष को बॉलीवुड में लाने का जिम्मा भी सलमान ने खुद उठाया था. इसके लिए वह सलमान खान का धन्यवाद करते नहीं थकते हैं. कई बार आयुष कह भी चुके हैं कि आज वह जो कुछ भी हैं वह सिर्फ सलमान की वजह से हैं.

हाल ही में आयुष ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था जिसमें उनके परिवार के साथ-साथ बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां पहुंची थीं. इस दौरान सलमान खान भी वहां मौजूद रहे थे. इस मौके पर आयुष ने मीडिया से भी बात की. आयुष से जब मीडियाकर्मियों ने पूछा कि क्या वह आगे भविष्य में भी फिल्मों का चयन सलमान खान से सलाह लेकर ही करेंगे. तो एक्टर आयुष ने इस सवाल के जवाब में कहा कि, ‘वह मेरे लिए पिता समान हैं. मेरे जन्मदिन के जश्न में उनका होना बहुत विशेष है. जहां तक उनसे सलाह लेने की बात है तो अगर मैं ऐसा नहीं करूंगा तो बेवकूफ ही बनूंगा.’ बता दें कि सलमान को आयुष शर्मा बहुत मानते हैं. सलमान भी आयुष के हर काम को लेकर हमेशा तैयार रहते हैं.

View this post on Instagram

Salman Khan with family and friends at #AyushSharma birthday party @beingsalmankhanfansclub147 • • • Love"😍😚💕❤ Follow @beingsalmankhanfansclub147 For More updates 🆙📅☜ ▫▫''@beingsalmankhanfansclub147 🔄 — ⛤Like⤵ ⛤Comments⤵ ⛤Tag⤵ ________________________________ #race3 #like #like4like #likeforfollow #likes #likeforlike #followforfollow #follow4follow #follows #SwagSeKarengeSabkaSwagat #Race3Begins #SalmanKhan #beingsalmankhan #JacquelineFernandez #ranveersingh #aliabhatt #akshaykumar #aamirkhan #priyankachopra #sidharthmalhotra #deepikapadukone #ManishMalhotra #johnabraham #hrithikroshan #katrinakaif #ShahRukhKhan #BollywoodActress #race3

A post shared by Being Salman Khan Fans Club (@beingsalmankhanfansclub147) on

इस वजह से सलमान ने अपने प्रोडक्शन हाउस के जरिए ही आयुष को बॉलीवुड में लॉन्च करने का मन बनाया था. वैसे भी सलमान आयुष को हर बार कई तरफ की टिप्स देते नजर आते हैं. एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें सलमान खान अपने बहनोई आयुष को हेल्थ टिप्स भी देते नजर आ रहे थे. आयुष खुद इस बात को इंटरव्यू में कह चुके हैं कि फिल्म के दौरान भी सलमान खान ने उन्हें एक्टिंग के कई सारे टिप्स दिए थे जो उनके लिए बहुत उपयोगी थे.

बता दें कि आयुष कि फिल्म ‘लवयात्री’ में वरीना हुसैन भी नजर आई थीं. वरीना की भी यह बॉलीवुड में डेब्यू फिल्म थी. फिल्म नवरात्री के दौरान रिलीज़ हुई थी. हालांकि फिल्म बॉक्सऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं कर पाई. लेकिन फिल्म के गानों को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था. फिल्म का निर्देशन अभिराज मीनावाला ने किया था.

Published by Yash Sharma on 28 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles