सेलिब्रिटी वाइव्स ने अनिल कपूर के घर धूमधाम से मनाया करवाचौथ, सभी ने किया श्रीदेवी को मिस

Get Daily Updates In Email

कल पूरे देश की महिलाओं द्वारा करवाचौथ का पर्व मनाया गया. हर साल की तरह इस साल भी बॉलीवुड की कई सेलिब्रिटी वाइव्स करवाचौथ सेलिब्रेशन करते नजर आए. इतना ही नहीं अनिल कपूर के घर पर भी करवा चौथ सेलिब्रेशन रखा गया. अनिल कपूर के घर पर बॉलीवुड की हस्तियां सेलिब्रेशन के लिए आई हुई थी. सेलिब्रेशन में रवीना टंडन, नीलम, रीमा जैन, डेविड धवन की पत्नी लाली धवन और कृषिका लूला शामिल हुईं.

अनिल कपूर की वाइफ सुनीता कपूर और संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर काफी खूबसूरत ड्रेस में नजर आईं. वहीं रवीना टंडन लाल कलर की ड्रेस में  नजर आई. उन्होंने ड्रेस के साथ हैवी ईयरिंग कैरी किए हुए थे.

करवा चौथ सेलिब्रेशन की एक फोटो रवीना टंडन ने भी Instagram अकाउंट से शेयर की है. फोटो में उनके साथ उनकी महिला गैंग नजर आ रही हैं.

View this post on Instagram

Karvachauth ❤️ … miss you Sri ❤️

A post shared by Maheep Kapoor (@maheepkapoor) on

संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर ने भी अपने इंस्टाग्राम पर भी एक फोटो शेयर किया है. महीप कपूर ने फोटो के कैप्शन में लिखा है, ‘मिस यू श्री’.

बता दें कि पिछले साल करवाचौथ के सेलिब्रेशन में श्रीदेवी भी अपने पति बोनी कपूर के साथ अनिल कपूर के घर पहुंची थीं. लेकिन इस साल फरवरी में श्रीदेवी का निधन हो गया था.

वहीं बॉलीवुड की धड़कन गर्ल यानि शिल्पा शेट्टी का करवाचौथ थोड़ा मॉडर्न रहा. दरअसल शिल्पा शेट्टी करवाचौथ पर सिल्वर कलर की साड़ी में नजर आईं. वहीं उनके पति सूट-पैंट पहने नजर आए हैं. शिल्पा शेट्टी ने अपने Instagram पर एक फोटो भी शेयर की हैं. फोटो में वे काफी खूबसूरत अंदाज में करवाचौथ मनाते नजर आ रही हैं. फोटो में शिल्पा और उनके पति के चेहरे पर मुस्कान दिख रही हैं. हालांकि वे अनिल कपूर के घर सेलिब्रेशन में शामिल नहीं हुई हैं.

बता दें कि करवाचौथ के व्रत का काफी महत्व होता है. करवाचौथ के दिन पूजा की थाली में महिलाएं सारा सामान छलनी में रखती हैं. करवाचौथ के व्रत की रात को महिलाएं इसी छलनी से अपने पति का चेहरा देखकर व्रत खोलती हैं. सबसे पहले शादीशुदा महिलाएं इस छलनी में पहले दीपक रखती हैं और इस छलनी से पहले चांद को देखती हैं और फिर इससे अपने पति को देखती हैं. फिर उनके पति उन्हें अपने हाथों से पानी पिलाकर अपनी पत्नी का व्रत पूरा करवाते हैं.

Published by Lakhan Sen on 28 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles