ख़राब ओपनिंग के बाद सैफ अली खान स्टारर ‘बाजार’ ने 2 दिन में कमाए 7.17 करोड़ रुपए

Get Daily Updates In Email

26 अक्टूबर को रिलीज हुई बॉलीवुड के फेमस एक्टर सैफ अली खान की फिल्म ‘बाजार’ का ओपनिंग डे भले ही कुछ खास नहीं रहा हो लेकिन फिल्म ने दूसरे दिन अच्छी कमाई की है. फिल्म में सैफ अली खान के अलावा चित्रांगदा सिंह, विनोद मेहरा के बेटे रोहन मेहरा और राधिका आप्टे भी मुख्य किरदार निभा रहे हैं.

तरुण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट से यह जानकारी दी है कि फिल्म ‘बाजार’ ने शुक्रवार की अपेक्षा शनिवार को अच्छा कारोबार किया है. दरअसल फिल्म ने शुक्रवार को 3.07 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है जबकि शनिवार को फिल्म ने 4.10 करोड़ का कारोबार किया है. कुल मिलाकर फिल्म ने 7.17 करोड़ रुपए का कारोबार कर लिया है. तरुण आदर्श ने यह भी कहा है कि फिल्म आज दो दिन की अपेक्षा ज्यादा बिजनेस कर सकती है.

View this post on Instagram

Poster & Trailer Review Link in the bio. . . . . . . Finally Baazaar 2018. . . . . . . . . . . Featuring #saifalikhan @radhikaofficial @chitrangda @rohanmehra . . . . . . . . . . . . . In theatres near you 🎟️. . . . . . Come on ! Bombay Stock Exchange. . . . . . . #baazaartrailer #baazaarfilm #baazaarmovie #baazaarmoviereview #parveezshaikh #baazaar #youtubereviewers #radhikaaptefans #radhikaaptememes #radhikaaptehot #radhikaaptefc #chitrangadasingh #chitrangada_singh #chitrangadasinghfc #chitrangadasinghfans #rohanmehra #rohanmehrahome #rohanmehrainbb10 #bollywoodindia #mumbaibollywood #bollywoodarabia #mbcbollywoodfans #bollywoodpromotions #bollywoodkart #bollywoodart #bollywoodinsta #drama #crime

A post shared by Bollywood_Movie_Locations (@bollywood_zamana) on

जिस तरह से फिल्म कमाई कर रही है उसे देखकर ऐसा ही लग रहा है कि यह फिल्म आगे अच्छी कमाई कर सकती है क्योंकि फिल्म में शेयर बाजार के बारे में दिखाया गया है. हालांकि फिल्म को लेकर निगेटिव रिव्यूज भी आ रहे हैं. लेकिन जो लोग शेयर बाजार से ताल्लुख रखते हैं. उन लोगों के हिसाब से ‘बाजार’ एक दम सही फिल्म है.

बता दें कि फिल्म में सैफ अली खान शकुन कोठारी का किरदार निभाते नजर आ रहे हैं. फिल्म में दिखाया गया है कि शकुन कोठारी पैसा कमाने में यकीन रखता है और पैसे के लिए वह कोई भी हद पार कर सकता है. वहीं एक और छोटे से गांव का लड़का रिजवान अहमद यानि रोहन मेहरा शकुन कोठारी जैसा बनना चाहता है. जैसे ही रोहन मेहरा मुंबई आता है वैसे ही उसकी मुलाकात प्रिया यानि राधिका आप्टे से होती है. फिल्म ‘बाजार’ में किसी को कैसे इस्तेमाल किया जा सकता है यह दिखाया गया है. ‘बाजार’ पूरी तरह से एक थ्रिलर फिल्म है.

‘बाजार’ का बजट 35-40 करोड़ रुपए के आसपास का है. फिल्म में सैफ अली खान और राधिका आप्टे ने दमदार एक्टिंग की हैं. चित्रांगदा सिंह फिल्म में थोड़ी कम ही नजर आई हैं. लेकिन उनके एक्सप्रेशंस फिल्म में देखने लायक हैं. अगर आप एक थ्रिलर फिल्म देखना पसंद करते हैं तो आप ‘बाजार’ एक बार जरूर देख सकते हैं.

Published by Lakhan Sen on 28 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles