Vogue Awards Night में करीना बनीं स्टाइल आइकन तो आलिया और रणबीर भी हुए सम्मानित

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों अपने ग्लैमरस लुक को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में एक्ट्रेस को वोग मैगजीन के अवार्ड फंक्शन में स्पॉट किया गया था. इस अवार्ड फंक्शन में करीना चमकीला गाउन पहनकर पहुंची थीं. इस दौरान सभी की निगाहें करीना पर ही टिकी थी.

बताते चलें कि इस अवार्ड नाईट में करीना कपूर को ‘स्टाइल आइकन ऑफ द ईयर’ के सम्मान से सम्मनित किया गया. इस अवार्ड को पाने के बाद करीना कपूर खान काफी खुश हैं. एक्ट्रेस ने अपने अवार्ड जीतने के बाद कहा, ‘मैं घर जाकर सबसे अपने अपने बेटे तैमूर को किस करूंगी. मेरे पति सैफ मेरी लाइफ के असली वोग पर्सन हैं.’ करीना के इस अवार्ड की खास बात तो यह है कि एक्ट्रेस को यह अवार्ड उनकी बड़ी बहन और बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने दिया.

करीना का इससे जुड़ा एक वीडियो भी सोशल साइट्स पर वायरल हो रहा है. जिसे करीना कपूर की टीम ने शेयर किया है. करीना के अलावा बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को भी इस मैगजीन ने विशेष सम्मान से सम्मानित किया है.

बात करें इन दोनों स्टार्स कि तो वोग के ‘वुमन्स ऑफ द ईयर अवार्ड 2018’ के अंतर्गत रणबीर को मैन ऑफ द ईयर अवार्ड से और आलिया को वोग ईयर यूथ आइकन ऑफ द ईयर के ख़िताब से नवाजा गया.

View this post on Instagram

📸💄 @anaitashroffadajania 💫

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

इस अवार्ड फंक्शन में करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, राधिका आप्टे, करिश्मा कपूर, प्रीति जिंटा के अलावा और भी कई नामी सितारे पहुंचे थे. इन सभी स्टार्स ने अवार्ड नाईट में अपना ग्लैमरस अंदाज दिखाया था. इन स्टार्स के अलावा और भी बॉलीवुड के कई सितारों को अवार्ड दिया गया.

बात करें रणवीर और आलिया भट्ट की तो इन दोनों को लेकर खबर आ रही है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. लेकिन अब तक इन दोनों ने इसे लेकर कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की है. दोनों जल्द ही ‘ब्रम्हास्त्र’ फिल्म में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन भी नजर आने वाली हैं.

Published by Chanchala Verma on 28 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles