‘आमिर साहसी अभिनेता होने के साथ-साथ अपनी उम्र के अनुसार काम करते हैं’- विशाल भारद्वाज

Get Daily Updates In Email

फिल्म इंडस्ट्री के मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर आमिर खान के काम की हर कोई तारीफ़ करता है. वह हमेशा से ही लीक से हटकर फिल्में करते हैं और साथ ही अपनी एक्टिंग की बदौलत उस फिल्म में जान डाल देते हैं. आमिर के साथ फिल्म में काम करने के लिए कईं सारे स्टार्स और डायरेक्टर आस लगाकर रखते हैं.

courtesy

ऐसे में हाल ही में मशहूर डायरेक्टर विशाल भारद्वाज ने आमिर खान के काम की तारीफ़ की है. अजय देवगन, सैफ अली खान और शाहिद कपूर के साथ कईं बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. विशाल भारद्वाज ने स्टार्स के साथ फिल्मों में काम करने के बारे में कहा कि बेहतरीन कलाकारों के साथ काम करने के लिए उन्हें एक उपयुक्त कहानी की जरूरत है. उन्होंने कहा कि वह सुपरस्टार के साथ काम करना चाहते हैं वह उनसे संपर्क करते हैं. यदि उनकी तरफ से कोई प्रतिक्रिया मिली होती तो वे उनकी कुछ फिल्मों का हिस्सा होते हैं.

courtesy

विशाल ने आगे कहा कि आमिर इन दिनों बहुत बेहतरीन फ़िल्में बना रहे हैं. विशाल भारद्वाज ने कहा, ‘सुपरस्टार वर्तमान में जोखिम उठा रहे हैं और यह सिनेमा के लिए अच्छा संकेत है. केवल आमिर खान साहसी अभिनेता हैं जिसने खुद को ‘दंगल’ के लिए बेहतर तरीके से ढाला है. वह अपनी उम्र को समझते हैं और उसी के अनुसार काम करते हैं’.

courtesy

विशाल अपनी पिछली रिलीज फिल्म ‘पटाखा’ को लेकर दर्शकों की प्रतिक्रिया से खुश हैं. इस फिल्म में दो नए चेहरों के साथ नजर आए थे. उन्होंने फिल्म में सान्या मल्होत्रा और राधिका मदान को पेश किया था. उन्होंने यह भी कहा कि उनके पास उनका एक दर्शक वर्ग है जो उनकी तरह का सिनेमा देखना पसंद करता है. ऐसी खबरें आ रही हैं कि भारद्वाज नेटफ्लिक्स के लिए भी काम करने वाले हैं. इस पर निर्देशक ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी लेकिन कहा कि डिजिटल प्लेटफॉर्म भविष्य है.

courtesy

बात करें आमिर खान की आने वाली फिल्म की तो ‘ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान’ को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पोंस मिल रहा है. फिल्म में उनके साथ सुपरस्टार अमिताभ बच्चन, कटरीना कैफ और फातिमा शेख भी नजर आएंगे. फिल्म अगले महीने 8 नवम्बर में रिलीज़ होगी.

Published by Yash Sharma on 29 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles