टॉम क्रूज की हॉलीवुड सीरीज ‘मिशन इम्पॉसिबल’ की तर्ज पर बनेगी वरुण की फिल्म ‘रणभूमि’

Get Daily Updates In Email

फिल्म इंडस्ट्री में पहली फिल्म से फेमस हुए एक्टर वरुण धवन जल्द ही एक और बड़ी फिल्म अपने फैन्स के लिए आने वाले हैं. वरुण की पिछली फिल्म ‘सुई धागा’ ने भी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन किया था. साथ ही दर्शकों और क्रिटिक्स की भी खूब वाह-वाही लूटी थी. इसके बाद वरुण करण जौहर और शशांक के साथ एक और फिल्म करने जा रहे हैं.

courtesy

वरुण की अगली फिल्म ‘रणभूमि’ रहेगी. जिसमें शशांक फिल्म का निर्देशन करेंगे. इससे पहले भी शशांक फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ और ‘हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया’ में वरुण के साथ काम कर चुके हैं. अब करण के साथ मिलकर शशांक फिल्म ‘रणभूमि’ में वरुण को लीड एक्टर बनाएंगे. वरुण के साथ इस फिल्म में जाह्नवी कपूर भी नजर आएंगी.

खबरों की मानें तो फिल्म को पहले ‘शुद्धि’ की स्क्रिप्ट में बदलाव कर बनाया जा रहा था. लेकिन करण जौहर की फिल्म ‘शुद्धि’ कभी बन ही नहीं पाई. इन सभी अफवाहों के बाद फिल्म को लेकर नई खबर आई है कि फिल्म टॉम क्रूज की मशहूर हॉलीवुड सीरीज ‘मिशन इम्पॉसिबल’ पर आधारित होगी. जैसे ‘जुड़वा 2’ जैसी फिल्मों ने अपने एक्शन सीन्स से तारीफ़ लूटी थी. बताया का रहा है कि इस फिल्म में भी वरुण वैसे ही एक्शन सीन करते नजर आएंगे. इन एक्शन सीन्स को भारत और विदेशों में शूट किया जाएगा.

इसमें वरुण का खूंखार लुक सामने आएगा. फिल्म को धर्मा प्रोडक्शन प्रोड्यूस करेगा. शशांक ने इस फिल्म के बारे में इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा था कि, ‘रणभूमि, मैं इस फिल्म में दिसम्बर 2015 से काम कर रहा हूं. धन्यवाद करण मरे सपनों को पंख देने के लिए’. वहीं वरुण ने भी इस फिल्म के बारे में पोस्ट किया था कि फिल्म दिवाली 2020 को रिलीज़ होगी. खबरों की मानें तो वरुण अपनी सुपरहिट फिल्म ‘बदलापुर’ के सिक्वल में भी नजर आएंगे. बदलापुर के डायरेक्टर श्री राम राघवन ने भी इस बात की पुष्टि कर दी है. इस फिल्म को दिनेश विजन प्रोड्यूस करेंगे.

courtesy

वरुण धवन और जाह्नवी कपूर स्टारर फिल्म की अगले साल तक शूटिंग शुरू होने जाएगी. और फिल्म 2020 की दिवाली तक रिलीज़ होगी. इससे पहले बताए कि वरुण इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘कलंक’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर नजर आएंगे.

Published by Yash Sharma on 29 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles