भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी की पहली फिल्म को मिली मामी अवार्ड्स में वाहवाही

Get Daily Updates In Email

इंडस्ट्री में ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने अपनी पहली फिल्म से तो काफी प्रसिद्धि हासिल की लेकर धीरे-धीरे वे गुमनामी की और अग्रसर हो गईं. या यूं कहें कि अपनी पहली फिल्म के बाद वे किसी और फिल्म से पॉपुलैरिटी हासिल नहीं कर पाईं. यहां हम बात कर रहे हैं सलमान खान के साथ फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस भाग्यश्री की.

एक्ट्रेस भले ही काफी समय से इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन वे अपनी पहली फिल्म के लिए आज भी जानी जाती हैं. भाग्यश्री के 2 बच्चे हैं और अपनी मां की ही तरह उनके बेटे अभिमन्यु दसानी ने भी इंडस्ट्री में कदम रखने का फैसला कर लिया है. यही नहीं अभिमन्यु अपना फ़िल्मी करियर फिल्म ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ से शुरू कर चुके हैं.

View this post on Instagram

Doing it to make her proud:)

A post shared by Abhimanyu Dassani (@abhimanyud) on

यह फिल्म रोमांच और एक्शन से भरपूर है. यह भी बता दें कि फिलहाल इस फिल्म को रिलीज़ नहीं किया गया है लेकिन इसे अलग-अलग फिल्म फेस्टिवल में दिखाया गया है जहां यह काफी पसंद की जा रही है. फिल्म को पिछले महीने ‘टोरंटो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (TIFF) में दिखाया गया था जहां फिल्म ने धूम मचाई थी. जिसके बाद अब फिल्म को ‘जियो मामी मुंबई फेस्टिवल (MAMI 2018)’ में दिखाया गया है और यहां भी फिल्म की खूब तारीफ की जा रही है.

इस फिल्म को शुक्रवार की रात की मामी मुंबई फेस्टिवल में दिखाया गया. यह फिल्म का भारतीय प्रीमियर था. इस फिल्म को वासन बाला ने डायरेक्ट किया है. यहां भी फिल्म की खूब तारीफ की गई है.

View this post on Instagram

God's Plan #MKDNH

A post shared by Abhimanyu Dassani (@abhimanyud) on

फिल्म को पसंद तो किया ही जा रहा है लेकिन खास बात तो यह है कि इस एक्शन कॉमेडी फिल्म को हाल में टोरंटो अंतरराष्ट्रीय फिल्म उत्सव में मिडनाइट मेडनेस वर्ग में पीपुल्स च्वाइस पुरस्कार भी दिया गया है. फिल्म के भारतीय प्रीमियर में अभिमन्यु का साथ देने भाग्यश्री भी पहुंचीं. भाग्यश्री और अभिमन्यु के अलावा उनकी बेटी अवंतिका भी नजर आईं. इस दौरान अवंतिका ग्लैमरस लुक में नजर आईं.

इस फिल्म को लेकर अभिमन्यु ने बताया कि वह फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं. वहीं फिल्म के डायरेक्टर ने कहा कि, ‘वह हमेशा से कराटे और मार्शल आर्ट के बारे में फिल्म बनाना चाहते थे.’ आगे उन्होंने कहा कि, ‘यह फिल्म हकीकत के बेहद करीब है और इसमें एक ऐसा चरित्र है जो उनकी जिंदगी से बेहद मिलता जुलता है. हम सभी को कभी ना कभी स्कूल में पीटा जाता है जिसके बाद हम महीनों बदला लेने की योजना बनाते हैं. इसके बाद कराटे सीखते हैं लेकिन करते कुछ नहीं हैं.’

View this post on Instagram

Cue entry music.

A post shared by Abhimanyu Dassani (@abhimanyud) on

इस फिल्म में अभिमन्यु दसानी के अलावा राधिका मदान, गुलशन दैवय्या, महेश मांजरेकर और जिमित त्रिवेदी लीड रोल में नजर आ रहे हैं. फिल्म को जनवरी-फरवरी में रिलीज़ किया जा सकता है.

Published by Chanchala Verma on 29 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles