साउथ स्टार रोशन ने वीडियो पोस्ट कर दी प्रिया को जन्मदिन की बधाई, सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

Get Daily Updates In Email

इस साल के शुरुआत में सोशल मीडिया और इन्टरनेट पर वीडियो के माध्यम से वायरल हुई साउथ की एक्ट्रेस प्रिया ने कल ही अपना 19 वां जन्मदिन बनाया. इस मौके पर प्रिया को उनके फैन्स और करीबी दोस्तों ने खूब सारी बधाइयां दीं. प्रिया ने अपना जन्मदिन फैमिली और डेब्यू फिल्म ‘ओरू अदार लव’ के स्टार्स के साथ सेलिब्रेट किया.

courtesy

28 अक्टूबर 1999 को जन्मी प्रिया अपने एक वीडियो के जरिए देशभर में रातों-रात मशहूर हुई थीं. हालांकि अभी तक यह फिल्म रिलीज़ नहीं हुई है. फिल्म के ट्रेलर रिलीज़ होने पर ही उन्होंने अपनी अदाओं से करोड़ों फैन्स बना लिए थे. फिल्म ‘ओरू अदार लव’ के अभिनेता रोशन अब्दुल राउफ ने प्रिया का एक शानदार वीडियो अपलोड कर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं.

View this post on Instagram

With my main💕😊. Pc: @sanif_uc

A post shared by Roshan Abdul Rahoof (@roshan_abdul_rahoof) on

राउफ ने प्रिया का एक वीडियो शेयर किया जो देखते ही देखते वायरल हो गया. इंस्टाग्राम पर एक दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 1 लाख 85 हज़ार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वैसे प्रिया प्रकाश भी सोशल नेटवर्किंग साइट्स इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपने इवेंट की तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं.

View this post on Instagram

A post shared by priya prakash varrier (@priya.p.varrier) on

कुछ दिनों पहले भी प्रिया प्रकाश ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें वह झूले पर झूलती हुई नजर आई थीं. इस वीडियो पर उनके फैन्स तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. उनका इस वीडियो में लुक ट्रेडिशनल है. वह साड़ी और खुले बालों में दिख रही हैं. इसे प्रिया प्रकाश वरियर ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था. इस वीडियो पर 10 लाख से ज्यदा व्यूज भी मिल चुके हैं.

View this post on Instagram

🌼

A post shared by priya prakash varrier (@priya.p.varrier) on

कुछ दिनों पहले ही उनकी फिल्म ‘ओरू अदार लव’ का गाना ‘फ्रीक पेन्ने’ रिलीज हुआ था. जिसे इंटरनेट पर काफी पसंद किया गया. इसके बाद उन्होंने इस गाने पर एक बच्चे का डांस करता हुआ वीडियो पोस्ट किया तो वह भी कुछ ही घंटों में वायरल हो गया. बता दें कि ‘ओरू अदार लव’ को उमर लुलू ने डायरेक्ट किया है और इसमें शान रहमान का म्यूजिक है.

Published by Yash Sharma on 29 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles