अर्जुन और मलाइका के रिश्ते को लेकर करीबी बोले, अभी शादी के बारे में नहीं सोच रहे दोनों स्टार्स

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में लव-अफेयर से जुड़ी ख़बरें ना हो ऐसा भला कैसे हो सकता है. इन दिनों बॉलीवुड में अपनी बोल्डनेस और अपनी फिटनेस के लिए चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा काफी चर्चा में हैं. एक्ट्रेस को लेकर यह खबर जोरों पर है कि वे अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. दोनों कुछ सालों पहले भी अपने अफेयर को लेकर चर्चा में आए थे जिसके बाद एक बार फिर से वे चर्चा में आए हैं.

Courtesy

दोनों को एक साथ कई बार स्पॉट भी किया गया है. ख़बरों की मानें तो मलाइका ने इस बार अपना बर्थडे भी इटली में अर्जुन कपूर के साथ ही सेलिब्रेट किया था. बर्थडे को एन्जॉय करने के बाद दोनों की शादी को लेकर भी ख़बरें आनी शुरू हो गई थीं. लेकिन एक रिपोर्ट के मुताबिक मलाइका और अर्जुन ऐसा कुछ नहीं सोच रहे हैं.

Courtesy

यह सब उनके एक करीबी ने बताया है. आगे बताते हुए उन्होंने कहा, अर्जुन कपूर और मलाइका एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. दोनों अपने इस खूबसूरत रिश्ते को एक्सप्लोर कर रहे हैं. हमें उन्हें हमें छोड़ देना चाहिए. हाल फिलहाल तो वो दोनों शादी नहीं कर रहे हैं.

Courtesy

अपनी बात पूरी करते हुए उन्होंने कहा, ‘अर्जुन कपूर को बहन से काफी लगाव है. जब तक उनकी बहन अंशुला सहमत नहीं होती तब तक वो सेटल नहीं होंगे. अभी तो मलाइका ने अर्जुन को जानना शुरू ही किया है. दोनों का ये प्यार भरा रिश्ता अभी शुरू हुआ है और दोनों को पता है कि वो एक-दूसरे का साथ इन्जॉय करना चाहते हैं. अर्जुन अपने फिल्मी करियर में बिजी हैं तो वहीं मलाइका का शेड्यूल भी बहुत व्यस्त है. रिश्ते को अगले लेवल पर ले जाने में अभी बहुत समय है.

Courtesy

बता दें इन दिनों मलाइका अरोड़ा रिएलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट और इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल को जज करते हुए नजर आ रही हैं. वहीं हाल ही में अर्जुन कपूर की फिल्म नमस्ते इंग्लैंड भी रिलीज़ हुई है. जिसमें परिणीति चोपड़ा लीड रोल में नजर आ रही हैं. अर्जुन मलाइका के शो इंडियाज गॉट टैलेंट में भी अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए पहुंचे थे. जहां दोनों को एक साथ कभी सेल्फी लेते हुए तो कभी एक साथ डांस करते हुए भी देखा गया. अफेयर की ख़बरों के बावजूद अभी तक इन दोनों सितारों ने चुप्पी नहीं तोड़ी है.

Published by Chanchala Verma on 30 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles