आयुष्मान की फिल्म ‘बधाई हो’ के सामने फीकी रही सैफ की ‘बाजार’ की कमाई

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की फिल्म ‘बाजार’ इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों द्वारा काफी पसंद की जा रही है. फिल्म की कमाई तो ठीक चल रही है लेकिन फिल्म मेकर्स के हिसाब से फिल्म की कमाई कम आंकी जा रही है. फिल्म को ट्रेड एनालिस्ट ने काफी अच्छा रिस्पांस भी दिया है.

सैफ की फिल्म ‘बाजार’ के अलावा आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘बधाई हो’ भी बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों की पसंद बनी हुई है. ‘बधाई हो’ को रिलीज़ हुए 1 हफ्ते से ज्यादा का समाय हो चुका है लेकिन अब तक फिल्म दर्शकों द्वारा पसंद की जा रही है जिस वजह से फिल्म ने सैफ की फिल्म ‘बाजार’ को भी पीछे छोड़ दिया है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के अनुसार ‘बाज़ार’ ने तीसरे दिन यानि रविवार को 4.76 करोड़ रुपए का कारोबार किया. इस फिल्म ने 3.07 करोड़ रुपए के साथ ओपनिंग की थी. पहले दिन के बाद दूसरे दिन फिल्म की कमाई में थोड़ी बढ़ोतरी भी दिखाई दी और फिल्म ने 4.10 करोड़ रुपए का बिजनेस किया. बात करें फिल्म की अब तक की कमाई की तो फिल्म ने अब तक 11.93 करोड़ रुपए की कमाई की है.

जिसके बाद से यही कहा जा सकता है कि सैफ अली खान की ‘बाजार’ आयुष्मान की ‘बधाई हो’ के सामने नहीं टिक पाई है. बधाई हो की कमाई की बात करें तो फिल्म ने दूसरे हफ्ते के रविवार को 8.15 करोड़ रुपए का बिज़नेस किया था और अब तक फिल्म की कमाई 84 करोड़ रुपए से ज्यादा हो चुकी है.

‘बाज़ार’ फिल्म को गौरव चावला ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म में सैफ के अलावा राधिका आप्टे और चित्रांगदा सिंह लीड रोल में नजर आ रहे हैं. वहीं इस फिल्म से अपने समय के बेहतरीन एक्टर विनोद मेहरा के बेटे रोहन मेहरा ने डेब्यू किया है. लेकिन रोहन को उनकी एक्टिंग के लिए बहुत ज्यादा तारीफ नहीं मिल पाई है.

इस फिल्म की कहानी गुजराती बिजनेसमैन शकुन कोठारी के जीवन पर आधारित है. फिल्म में सैफ ने शकुन का किरदार निभाया है. शकुन शेयर बाजार का सिकंदर बनना चाहता है जिसके लिए वह किसी को भी धोखा दे सकता है. शकुन के लिए पैसा की उनका धर्म है. फिल्म में शकुन का कहना है, ‘पैसा भगवान नहीं लेकिन उससे कम भी नहीं..”.

Published by Chanchala Verma on 30 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles