एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, इंस्टा पर शेयर किए खूबसूरत पिक्स

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में आए दिन किसी न किसी एक्ट्रेस के बोल्ड फोटोज वायरल होते ही रहते हैं. हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा के ग्लैमरस फोटोज सोशल साइट्स पर वायरल हो रहे हैं जिन्हें दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है.

वैसे यह पहली बार नहीं है जब एक्ट्रेस ने ऐसा ग्लैमरस फोटोशूट करवाया है. इससे पहले ही वे कई बार फोटोशूट करवा चुकी हैं. बता दें करिश्मा की ये फोटोज जाने-माने फोटोग्राफर अमित खन्ना ने क्लिक की हैं. जिसे उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किए हैं. अपने इस फोटो में करिश्मा बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने फर से बने हुए कपड़े से खुद को ढ़का हुआ है. इस फोटो को शेयर करते हुए अमित खन्ना ने कैप्शन दिया है, The fur story with the sensational karishma sharma.

फोटो को शेयर करने के कुछ घंटो के बाद ही यह सोशल साइट्स पर वायरल होने लगा है. इसके बाद के फोटो में करिश्मा बैड पर पोज देते हुए नजर आ रही हैं.

इस फोटो में वे बेहद बोल्ड लग रही हैं.

बता दें करिश्मा शर्मा ने यह फोटोशूट पिछले साल दिसंबर में न्यू ईयर कैलेंडर के लिए करवाया था. जिसके बाद अब फोटोग्राफर अमित खन्ना ने ये फोटोज शेयर किए हैं.

करिश्मा ‘रागिनी एम.एम.एस 3 और ‘प्यार का पंचनामा’ जैसी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. इसके साथ ही ही उन्हें टीवी के फेमस शो ‘पवित्र रिश्ता’ में भी देखा गया था जिसके लिए वे काफी पसंद भी की गई थीं.

बात करें करिश्मा शर्मा के वर्कप्लेस की तो उन्हें कुछ दिनों पहले ही रिलीज़ हुए वीडियो सॉंग तेरा घाटा में देखा गया था. इस गाने में उनके साथ सिंगर गजेन्द्र शर्मा नजर आए थे. इस गाने को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया था. इस गाने की सक्सेस का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि इस गाने को अब तक 19 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

इसके बाद अब एक्ट्रेस अगले साल आने वाली फिल्म ‘सुपर 30’ में भी आइटम सॉंग करती नज़र आने वाली हैं. इस फ़िल्म में ऋतिक रोशन लीड रोल में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा करिश्मा फिल्म ‘होटल मिलन’ में भी नजर आने वाली हैं.

अपने करियर को लेकर करिश्मा ने कहा था कि 17 साल की उम्र से मैं काम कर रही हूं और यह सफर बेहद अच्छा रहा है, एकता कपूर ने मेरे कैरियर को बड़े ब्रेक दिए हैं. मेरा मानना है कि हमें लगातार प्रयास करते रहना चाहिए.

Published by Chanchala Verma on 30 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles