केबीसी के मंच पर जया बच्चन को लेकर आमिर खान ने किया बिग बी से मजाकिया सवाल

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी फिल्मों के अलावा अपने गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ को लेकर भी चर्चा बने हुए हैं. इस शो में अब तक कई मजेदार कंटेस्टेंट के साथ कई ऐसे भी कंटेस्टेंट आ चुके हैं जिन्होंने शो में आकर हमें प्रेरणा दी है. इन सब के अलावा केबीसी के मंच पर अब तक कई सेलिब्रिटीज भी आ चुके हैं. जिन्होंने शो के आकर खूब धमाल भी मचाया है और हाल ही में केबीसी के मंच पर जो सेलिब्रिटी पहुंचे हैं वह इंडस्ट्री में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से जाने जाते हैं.

जी हां, हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की. जो कि हाल ही में बिग बी के गेम शो केबीसी में पहुंचे हैं. शो में आमिर खान ने बिग बी के साथ मिलकर खूब मस्ती की. शो में आपने अक्सर देखा होगा कि अमिताभ गेस्ट के तौर पर आए सेलेब्रिटीज के साथ खूब मस्ती मजाक के साथ ही उनसे उलटे पुल्टे सवाल भी करते हैं. लेकिन इस बार कुछ उल्टा ही हुआ. केबीसी के मंच पर पहुंचे आमिर खान ने बिग बी से काफी मजेदार सवाल पूछा जिसे सुनकर बिग बी के साथ ही मौजूद दर्शक भी खूब हंसे. दरअसल आमिर खान ने अमिताभ बच्चन से पूछा कि, आप जब कभी देर से घर पहुंचे हों और घर पहुंचने पर क्या आपको जया बच्चन की डांट खानी पड़ी है? इस सवाल के बाद आमिर के बिग बी को ऑप्शन्स भी दिए.

View this post on Instagram

Kim Milyoner Olmak İster yarışmasının konukları Aamir Khan ve Amitabh Bachchan'dı. Aamir Khan muzip sorularıyla Amitabh Bachchan'ı hem terletti, hem güldürdü 😊 🔴Amitabhji sen bugüne kadar bize hep zor sorular sordun. 🔷️Evet 🔴Bugün sıra bizde. Eğer çekimden gece eve geç dönüyorsan; a)Eve giremezsin b)Jayaji'ye (eşi) saatin farkında olmadığını söylersin c)Eve girmek için güvenlik görevlisine rüşvet verirsin 😄 . . . #amitabhbachchan #AamirKhan @_aamirkhan . . . . #likeforlikes #like4likes #instagram #followers #followforfollowback #f4f #followme #like #photo #instalike #pleasefollow #pleaselike #likes #video #insta #bollywood

A post shared by Aamir Khan Turkey Fan Page (@aamirkhannturkey) on

इस सवाल के जवाब में आमिर खान ने ऑप्शन दिए, जया जी ने घर में एंट्री नहीं दी और कहा हो कि ये कोई वक़्त है घर आने का. दूसरा ऑप्शन है भूखा सोना पड़ा हो और तीसरा ऑप्शन है कि घर में एंट्री लेने के लिए सिक्योरिटी को पटाना पड़ा हो. जब आमिर ने अपना सवाल पूरा किया और ऑप्शन्स सुना दिए तो बिग बी अपनी हंसी नहीं रोक पाए. अब बिग बी ने इस सवाल का जो जवाब दिया उसके लिए आपको ये एपिसोड जरूर देखना पड़ेगा.

बताते चलें दोनों ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में नज़र आने वाले हैं.

Published by Chanchala Verma on 30 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles