तख़्त की कहानी सुनते वक्त रणवीर के दिमाग में हुई थी उछलकूद, कॉफी विद करण में बताया किस्सा

Get Daily Updates In Email

करण जौहर का टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ का सीजन-6 इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है. इस शो के हर सीजन में बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हस्तियां हिस्सा लेती हैं. इस सीजन में भी कई बॉलीवुड हस्तियां शो का हिस्सा बन रही हैं. अभी हाल ही में बॉलीवुड के खिलजी यानि कि रणवीर सिंह करण जौहर के चैट शो ”कॉफी विद करण-6” में नजर आए. इस शो में उन्होंने पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल लाइफ की बातें शेयर की हैं. रणवीर सिंह के साथ में अक्षय कुमार भी शो में पहुंचे थे.

रणवीर सिंह ने अपनी आगामी मल्टीस्टारर फिल्म ”तख्त” साइन करने का अनुभव साझा किया है. जब शो में उन से करण जौहर ने पूछा कि, क्या फिल्म की कहानी सुनते वक्त आपके मन में कोई अनुचित विचार आया था? इस सवाल का जवाब देते हुए रणवीर सिंह ने बताया कि, ”हां, तख्त के बारे में सुनकर मेरे दिमाग में उछलकूद थी. मुझे अजीब लगा जब हीरा बाई और औरगंजेब का सीन हुआ.”

इसके बाद करण जौहर हंसते हुए कहते हैं,  ”रणवीर जो कि दारा शिकोह (शाहजहां के बड़े बेटे) का रोल कर रहे हैं, वे इस सीन का हिस्सा नहीं थे. जिसके जवाब में रणवीर सिंह कहते हैं, ”यही तो करण तुम्हारे लेखन का जादू है. स्टोरी टेलिंग fulleshwari है.”  बता दे कि फिल्म तख़्त में रणवीर के अलावा जाह्नवी कपूर, करीना कपूर, विक्की कौशल, आलिया भट्ट अहम किरदार में नजर आने वाले हैं.

पहले खबर यह थी कि फिल्म में रणवीर सिंह के साथ आलिया भट्ट की जोड़ी नजर आएगी. लेकिन करण ने इसमें बदलाव करते हुए रणवीर और जाह्नवी की जोड़ी को रखने का फैसला लिया हैं. वहीं फिल्म ‘राज़ी’ में विक्की और आलिया की जोरदार केमेस्ट्री को देखते हुए करण ने इस फिल्म में भी आलिया और विक्की कौशल की जोड़ी को बनाया है.

खबरों की मानें तो एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर फिल्म में नादिरा बानू बेगम के किरदार में होंगी और वहीं आलिया दिलरस बानू के किरदार में नजर आएंगी. दिलरस बानू औरंगजेब की सबसे पसंदीदा बेगम मानी जाती थीं. और फिल्म में औरंगजेब का किरदार विक्की कौशल निभाएंगे. बता दें कि रणवीर सिंह के साथ जाह्नवी की जोड़ी फिल्म सिंबा में बनने वाली थी. लेकिन बाद में फिल्म में सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान को कास्ट कर लिया गया था.

Published by Lakhan Sen on 30 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles