फिल्मों में तैमूर अली खान के पापा का किरदार निभाना चाहते हैं एक्टर रणवीर सिंह

Get Daily Updates In Email

सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान ने इतनी छोटी सी उम्र से ही सुर्ख़ियों में रहना शुरू कर दिया है. आए दिन वह मीडिया में छाए रहते हैं. तैमूर उनके फैन्स के साथ-साथ बॉलीवुड के कईं सुपरस्टार्स के पसंदीदा बन चुके हैं. उन्हें सलमान, शाहरुख के साथ-साथ कईं बड़े सितारे पसंद करते हैं.

courtesy

हाल ही में रणवीर ने भी ‘कॉफ़ी विथ करण’ के शो पर तैमूर का नाम लिया था. उन्होंने कहा था कि वह तैमूर के पापा का रोल निभाना चाहेंगे. ‘कॉफी विथ करण’ के रेपिड फायर सेशन में रणवीर सिंह से करण जौहर ने पूछा कि वह बॉलीवुड के किस खान के साथ काम करना चाहते हैं. इसके जवाब में रणवीर ने किसी दिग्गज खान का नाम ना लेकर स्टार किड तैमूर अली खान का नाम लिया. रणवीर सिंह ने कहा कि वह फिल्म में तैमूर के पिता का किरदार निभाना चाहेंगे.

View this post on Instagram

#ranveersingh #deepikapadukone #aliabhatt #deepveer #taimuralikhan

A post shared by Bollywood songs (@bollywood_tellywoodfanatic) on

रणवीर ने यह भी कहा है कि तैमूर उनके बढ़ापे का सहारा है. बॉलीवुड मशहूर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर का शो ‘कॉफी विथ करण’ इस सीजन में भी हिट है. शो के इस एपिसोड में रणवीर सिंह और अक्षय कुमार मेहमान बनकर आए थे. इस दौरान दोनों अपने जीवन से जुड़ी कई बातों का खुलासा करते हुए भी नजर आए.

courtesy

बता दें कि रणवीर सिंह अपने फैशन सेंस को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में बने रहते हैं. खासतौर पर उनके कपड़ों को लेकर बहुत चर्चा का विषय बन जाते हैं. शो के दौरान रणवीर ने अपने फैशन टिप्स के बारे में लोगों को बताया. उन्होंने कहा है कि करण शॉपिंग के दौरान मंहगे और आकर्षक कपड़े खरीदते हैं. जब करण को लगता है कि यह कपड़ा उन पर अच्छा नहीं लगेगा तो वह मुझे दे देते हैं.

courtesy

रणवीर इन दिनों फिल्म ‘सिंबा’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म दिसंबर में रिलीज होगी. लेकिन इससे पहले वह दीपिका पादुकोण के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी के लिए उनके फैन्स बहुत उत्साहित हैं. शादी अगले महीने दीवाली के एक हफ्ते बाद यानी 14 और 15 नवंबर को होगी.

Published by Yash Sharma on 30 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles