बिग बॉस में शिल्पा-विकास के बाद सपना की एंट्री, कंटेस्टेंट्स के साथ सेलिब्रेट करेंगी दिवाली

Get Daily Updates In Email

बिग बॉस के घर में आए दिन एक से बढ़कर एक एंटरटेनमेंट का तड़का लगता ही जा रहा है. हर रोज शो में कईं तरफ के धमाके देखने को मिल रहे हैं. फिलहाल शो में पिछले सप्ताह ही रोहित सुचान्त्री और मेघा धाड़े की एंट्री हुई है. जिससे घर का माहौल पूरी तरफ से बदलता जा रहा है. वहीं जैसे-जैसे दिवाली का त्यौहार नजदीक आता जा रहा है वैसे-वैसे शो के मेकर्स भी घरवालों को सरप्राइज देते नजर आएंगे. शो में कुछ कंटेस्टेंट की एंट्री होगी. साथ ही कहा जा रहा है कि मेकर्स शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए भी यह कदम उठाने जा रहे हैं.

खबरों की मानें तो इस बार की दिवाली घरवालों के लिए बेहद ख़ास होने वाली है. बिग बॉस ने सभी घरवालों के लिए दिवाली फंक्शन जोरदार मनाने की तैयारी कर ली है. खबरों की मानें तो मेकर्स इस बार दिवाली पर पिछले सीजन के कंटेस्टेंट्स की शो में एंट्री करवाएंगे. बताया जा रहा है कि शो में पिछले सीजन की विनर शिल्पा शिंदे के साथ विकास गुप्ता भी आएंगे.

इसी के साथ खबर में आ रहा है कि इन दोनों के साथ पिछले सीजन की कंटेस्टेंट और मशहूर डांसर सपना चौधरी भी बिग बॉस हाउस में जाएंगी. हालांकि अभी इस पर शो के मेकर्स ने कुछ नहीं कहा है. लेकिन बताया जा रहा है कि वह भी विकास और शिल्पा के साथ घर में जाएंगी.

courtesy

सपना चौधरी बिग बॉस के सीजन 11 की स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट रही हैं. सीजन 11 में सपना ने अपने डांस और हरियाणवी स्वैग दिखाकर दर्शकों का मनोरंजन किया था. उनका एग्रेसिव नेचर भी चर्चा में रहा था. हालांकि सपना शो से जल्दी बाहर हो गई थीं. लेकिन कम समय में ही उन्होंने काफी पॉपुलैरिटी हासिल कर ली थी.

courtesy

बात करें बिग बॉस सीजन 12 की, तो सोमवार को शो में नॉमिनेशन प्रक्रिया हुई. इस हफ्ते बेघर होने के लिए 9 कंटेस्टेंट नॉमिनेट हुए हैं. मेघा धाडे, शिवाशीष, करणवीर, दीपिका, रोहित, उर्वशी, जसलीन, श्रीसंत, सृष्टि नॉमिनेट हुए. वहीं सुरभि राणा, रोमिल चौधरी, दीपक ठाकुर और सोमी खान सुरक्षित हो गए हैं.

Published by Yash Sharma on 30 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles