बिग बॉस-12 में इस सप्ताह हुए 9 कंटेस्टेंट्स नॉमिनेट, शिल्पा और विकास आएंगे दिवाली मनाने

Get Daily Updates In Email

बिग बॉस के घर में आए दिन कईं हंगामे देखने को मिल रहे हैं. शो के शुरुआत से ही घर में रहे मशहूर सिंगर अनूप जलोटा को कल घर से बेघर होना पड़ा था. वहीं जयपुर की जोड़ीदार बहनें सबा और सोमी में से सबा को बेघर होना पड़ा. इसके बाद से घर के सारे सदस्य काफी इमोशनल नजर आए. वहीं बिग बॉस में खबर आ रही है कि दिवाली सेलिब्रेशन के लिए शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता आने वाले हैं.

सबा के जाने के बाद सोमी को काफी रोता देखा गया वहीं जसलीन भी बहुत दुखी नजर आईं. इसके बाद रोहित और मेघा घर में रणनीति बनाते देखे गए. वहीं रोहित ने मेघा के खेल की स्ट्रेटेजी सुरभि और सोमी को जाकर बताई. इसके बाद बिग बॉस ने सभी सदस्यों को एक-एक कर के नॉमिनेशन प्रक्रिया के लिए विशेष रूम में बुलाया.

इस बार बिग बॉस ने नॉमिनेशन के लिए किसी टास्क की मदद लिए बगैर ही सदस्यों को नॉमिनेट किया. नॉमिनेशन प्रक्रिया में कुल 9 कंटेस्टेंट नोमिनेट हुए. उनमें दीपिका, करणवीर, शिवाशिष, उर्वशी, रोहित, सृष्टि और जसलीन नॉमिनेट होते हैं. इसके बाद बिग बॉस घर के कैप्टन दीपक को एक और कंटेस्टेंट को नोमिनेट करने का अधिकार देते है. इस पर दीपक श्रीसंत का नाम लेते हैं.

वहीं बिग बॉस सभी अननॉमिनेट सदस्यों को कहते हैं कि वह नॉमिनेट हुए सदस्यों को 1 से 9 तक की रैंकिंग में चुनें. इस रैंकिंग का आधार होता है कि कौन घर में रहने के लिए सबसे ज्यादा लायक है. सेफ सदस्य नॉमिनेटेड सदस्यों को इस क्रम में नॉमिनेट करते हैं. सबसे पहले श्रीसंत उसके बाद करणवीर, दीपिका, जसलीन, मेघा, रोहित, शिवाशीष, सृष्टि, उर्वशी.

कल के एपिसोड में दीपिका और सृष्टि कंटेस्टेंट उर्वशी को समझाती हैं कि वह दीपक से अपना झगड़ा खत्म कर लें. इधर सुरभि दीपक को सोमी से अपनी फीलिंग्स का इजहार करने के लिए कहती हैं और अपने सामने बैठाकर सोमी से बात कराती हैं. सोमी दीपक की बात सुनती हैं और कहती हैं कि वह उनके सिर्फ अच्छे दोस्त हैं. इस वक्त उन्हें गेम पर ज्यादा फोकस करना चाहिए. रिजेक्शन के लिए सुरभि दीपक की टांग खिंचाई भी करती हैं.

Published by Yash Sharma on 30 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles