मलाइका से तलाक लेने के बारे में बोले अरबाज, मैंने 21 सालों तक अपने रिश्ते को बचाने की कोशिश की

Get Daily Updates In Email

अपनी शादी के लिए चर्चाओं में आए बॉलीवुड स्टार्स अरबाज खान पर्सनल लाइफ के लिए फ़िलहाल लाइमलाइट में आ गए हैं. देखने को मिला है कि वह बहुत समय से अपने तलाक के बारे में मीडिया से कुछ भी कहने से बच रहे थे. लेकिन हाल ही में अरबाज ने पहली बार मीडिया के सामने अपने तलाक के बारे में बात की है.

courtesy

बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा की शादी पिछले साल तलाक होने के बाद ऑफिशियली खत्म हो चुकी है. अरबाज अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कम ही बात करते हैं. हाल में इटैलियन मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ अपनी रिलेशनशिप को कन्फर्म करने के बाद अरबाज अपने तलाक के बारे में भी बोले हैं.

courtesy

अरबाज ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उन्हें नहीं पता कि परफेक्ट रिश्ता क्या होता है. उन्होंने आगे कहा कि, ‘मैंने अपने रिश्ते को 21 साल तक बचाने की कोशिश की लेकिन मैं सफल नहीं हो पाया’. अरबाज ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि रिलेशनशिप को परफेक्ट बनाने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ती है. उन्होंने यह भी स्वीकार किया कि अपने 21 साल के रिश्ते में अपनी रिलेशनशिप को परफेक्ट बनाने कामयाब नहीं हो पाए.

courtesy

इस दौरान अरबाज ने कहा कि, ‘लाइफ में दो तरह के लोग होते हैं. एक वह जो सबकुछ होने के बाद भी और ज्यादा की डिमांड करते रहते हैं. और यह दिखाने की कोशिश करते हैं कि वे बेस्ट और सबसे खुश कपल हैं. दूसरे वो होते हैं जिनके पास जितना होता है वह उसी में खुश रहने की कोशिश करते हैं’.

courtesy

मलाइका से अलग होने के बाद अरबाज़ खान इन दिनों जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो खबरें यहां तक हैं कि अरबाज़ अगले साल जॉर्जिया से शादी कर सकते हैं. हालांकि अभी तक दोनों की शादी को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है. वहीं बात करें मलाइका अरोड़ा की तो वह इन दिनों अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ देखी जा रही हैं. खबरों की मानें तो दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि इन दोनों ने भी अपने रिश्तों को लेकर अब तक कुछ नहीं कहा है. बीते दिनों मलाइका के बर्थडे और उनके रैम्प शो में अर्जुन कपूर को साथ देखा गया था.

Published by Yash Sharma on 30 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles