रियल लाइफ में छोटे समय के लिए रिलेशनशिप में चीटिंग कर चुके हैं आमिर खान

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानि आमिर खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान’ के प्रमोशन में व्यस्त चल रहे हैं. इसी बीच वे करण जौहर का टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ के सीजन-6 में नजर आने वाले हैं. इस टॉक शो में फर्स्ट गेस्ट के तौर पर आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण आई थीं. इन दोनों के बाद बॉलीवुड के खिलाड़ी यानि अक्षय कुमार रणवीर सिंह शो में पहुंचे थे. दोनों ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में खुलकर बात की थी. इसके अलावा करण जौहर के कई सवालों के दोनों ने शानदार जवाब दिए हैं.

View this post on Instagram

Aamir Khan ile Koffee With Karan'la diğer video!!!! 😍💓 ________________ Up next, @karanjohar will be in conversation with the elusive @_aamirkhan 💙 #KoffeeWithKaran #KoffeeWithAamir . . . . Please follow for more updates👇🤗 @aamirkhan.fanturkey follow #Aamirkhan #CoffeeWithKaran #CWK #KaranJohar #Bollywood #India #mrpassionate #kiranrao #ThugsOfHindostan #johnabraham #MrPerfectionist #fatimasanashaikh #امیرخان #عامرخان #بالیوود #بالیوودیها #Srk #SalmanKhan #ShahrukhKhan #Bharat #ranveersingh #RanbirKapoor #aliyabhatt #deepikapadukone #katrinakaif #akshaykumar #varundhawan #hrithikroshan #india

A post shared by Aamir Khan And Kiran Rao 🇮🇳🇹🇷 (@aamirkhan.fanturkey) on

अब करण के शो ‘कॉफी विद करण’ के सीजन-6 में आमिर खान आने वाले हैं. वे शो अपनी जिंदगी से जुड़ें कई राज खोलने वाले हैं. शो ‘कॉफी विद करण’ में आमिर खान ने बताया कि, उन्होंने अपनी ज़िंदगी में रिलेशनशिप को लेकर चिटिंग की है. आगें उन्होंने बताया कि, यह चिटिंग छोटे समय के लिए ही उन्होंने की थी.

इस शो में करण जौहर आमिर से सवाल करते नजर आने वाले हैं कि, क्या उन्होंने कभी अपने मुंहासे को मेकअप से छुपाने की कोशिश की है? इस सवाल का जवाब देते हुए आमिर कहते हैं कि उन्होंने ऐसा कभी नहीं किया है. लेकिन करण आमिर की यह बात मानने को तैयार नहीं हैं.

आमिर के अलावा इस शो में मलाइका अरोड़ा भी नजर आने वाली हैं. शो में मलाइका गेस्ट भूमिका के रूप में नजर आएंगी. शो में मलाइका अरोड़ा आमिर खान से सवाल जवाब भी करेंगी. इतना ही नहीं उन्होंने आमिर से शो में सवाल किया है. अगर उनके सामने सलमान खान और शाहरुख खान आ जाएं तो वह किसे चुनेंगे? इस सवाल का जवाब आमिर ने बड़े शानदार तरीके से दिया है.

यह बात हम सभी जानतें है कि आमिर खान बहुत कम ही मीडिया के सामने आते हैं. साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ की बातें भी बहुत कम शेयर करते हैं. ऐसे में करण के टॉक शो में आमिर द्वारा अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े किस्से शेयर करना चौंकाने वाली बात है. ऐसे में आमिर के फैंस भी जानना चाहते हैं कि आमिर ने टॉक शो में अपनी लाइफ से जुड़े क्या-क्या किस्से शेयर किए हैं.

Published by Lakhan Sen on 30 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles