संजू फिल्म के बाद कोई मुझे टाइगर बुलाता है तो कोई मुझे कमली कहता है: विक्की कौशल

Get Daily Updates In Email

‘संजू’, ‘राजी’ और ‘मनमर्जियां’ जैसी शानदार फिल्मों में नजर आ चुके बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल जल्द ही अपनी आगमी फिल्म ‘उरी’ में नजर आने वाले हैं. विक्की कौशल को सबसे ज्यादा फेम फिल्म ‘संजू’ से मिला था. इस फिल्म में जिस तरह से उन्होंने एक्टिंग की थी, वह वाकई सराहनीय थी.

अभी हाल ही में एक इंटरव्यू में विक्की कौशल ने बताया है कि, फिल्म ‘संजू’ के बाद से लोग उन्हें कमली या टाइगर या घपाघप कहकर बुलाने लगे हैं. विक्की कौशल ने इस इंटरव्यू में कहा, ‘संजू’ के बाद मेरा नाम बदल गया है. कोई मुझे टाइगर बुलाता है तो कोई मुझे घपाघप बुलाता है. किसी के लिए मैं कमली भी हूं. घपाघप अब एक क्यूट टर्म हो गया है. कई बार मेरे पास अंकल और आंटियां आ जाती हैं, पूछती हैं, और घपाघप कैसे हो? तो मैं बड़ा शरमा जाता हूं. जबकि फिल्म में उसका मतलब कुछ और था और लोग वह इतना क्यूटली बोलते हैं कि उसका मतलब अब कुछ और हो गया है, पर अच्छा लगता है.

View this post on Instagram

…like a dog with two tails… @mansworldindia

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

आगे विक्की कौशल ने बताया कि, जब संजू रिलीज हो रही थी, तब मैं यहां नहीं था. मैं सर्बिया में फिल्म उरी की शूटिंग कर रहा था. जिसके चलते मैं फिल्म की सफलता को सेलिब्रेट न तो फिल्म के कलाकारों के साथ और न ही परिवार वालों के साथ कर पाया.’ फिल्म ‘संजू’ में विक्की कौशल ने संजय दत्त के खास दोस्त ‘कमली’ का किरदार निभाया था.

बता दें कि, जल्द ही अभिनेता विक्की कौशल अपनी आगामी फिल्म ‘उरी’ में नजर आने वाले हैं. विक्की कौशल फिल्म में कमांडर-इन-चीफ का किरदार प्ले करते नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में विक्की कौशल के अलावा यामी गौतम, परेश रावल और टीवी के फेमस एक्टर मोहित भी नजर आने वाले हैं.

फिल्म में यामी गौतम एकदम नए लुक में नजर आने वाली हैं. बता दें कि इसी फिल्म के लिए यामी ने अपने बाल भी कटवाए हैं. फिल्म का टीजर पहले ही रिलीज किया जा चुका है. यह फिल्म 28 सितंबर, 2016 के कश्‍मीर उरी बेस कैंप पर हुए हमले पर आधारित है. डायरेक्टर आदित्य धर और रोनी स्क्रूवाला की यह फिल्म अगले साल 11 जनवरी को रिलीज होगी.

Published by Lakhan Sen on 30 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles