हिना खान के बाद अब कसौटी जिंदगी की-2 में होगी कोमोलिका के बॉयफ्रेंड की एंट्री

Get Daily Updates In Email

शो ‘कसौटी जिंदगी की-2’ शुरुआत से दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. इस बार शो में एरिका फ़र्नान्डिस प्रेरणा के किरदार में पार्थ समथान अनुराग के किरदार में नजर आ रहे हैं. वहीं ‘कोमोलिका’ का किरदार हिना खान निभा रही हैं. सभी के किरदार दर्शकों द्वारा काफी पसंद किए जा रहा है. इसी बीच अब शो में एक और किरदार जुड़ने वाला है. वह किरदार हैं ‘कोमोलिका’ का बॉयफ्रेंड.

दरअसल ख़बरें आ रही है कि शो में ‘कोमोलिका’ के बाद अब उनके बॉयफ्रेंड की शो में एंट्री होने वाली है. शो में उनके बॉयफ्रेंड का किरदार ‘विक्रम बेताल की रहस्य गाथा’ और ‘साड्डा हक’ जैसे टीवी धारावाहिकों में काम कर चुके अभिनेता रोहित शर्मा निभाते नजर आने वाले हैं. शो में रोहित ‘कोमोलिका’  के साथ दिखने वाले हैं.

अपने इस किरदार पर बात करते हुए हाल ही में रोहित शर्मा ने एक बयान में कहा है कि, “मैं गौरव का किरदार निभाते नजर आऊंगा जो एक सकारात्मक सोच वाला शख्स है. हिना खान के अपोजिट होना एक बड़ी जिम्मेदारी और दबाव है. फिलहाल यह एक कैमियो है लेकिन निश्चित रूप से यह अपना असर छोड़ेगा.”

जानकारी के लिए आपको बता दें कि रोहित शर्मा शो ‘कसौटी जिंदगी की-2’ से पहले सीरियल ‘कसम तेरे प्यार की’ में नजर आ रहे थे. ऐसा कहा जा रहा है कि ‘कसौटी जिंदगी की-2’  की लव स्टोरी दर्शकों को अच्छी खासी पसंद आ रही है. उम्मीद की जा रही है कि ‘कोमोलिका’ और उनके बॉयफ्रेंड के आने के बाद शो की TRP में चार चाँद लग जाएंगे.

View this post on Instagram

Caption this 🙌

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

अभी कुछ दिन पहले हिना ने बताया था कि शो में ‘कोमोलिका’ के किरदार पर इतना सस्पेंस क्यों रखा गया था. सोशल मीडिया पर लाइव चैट के जरिए ‘कोमोलिका’ से जुड़े सस्पेंस को लेकर हिना खान ने बताया था कि, ‘मैं आप सभी से माफी मांगती हूं. दरअसल, ये प्लानिंग एकता कपूर की थी. वो चाहती थीं कि ‘कोमोलिका’ की एंट्री से पहले ज्यादा से ज्यादा बज बना रहे. इसी वजह से उन्होंने कोमोलिका के लुक को सीक्रेट रखा. यहां तक कि प्रोमो आने से पहले तक कोई इस बारे में नहीं जानता था कि ‘कोमोलिका’ का कैरेक्टर मैं प्ले करने वाली हूं.”

Published by Lakhan Sen on 30 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles