हिना खान मानती हैं कि बिग बॉस 11 की वजह से मिला है उन्हें कोमोलिका का मशहूर किरदार

Get Daily Updates In Email

दर्शकों का पसंदीदा सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ का सीक्वल ‘कसौटी जिंदगी की 2’ का टेलीकास्ट शुरू हो चुका है जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. इस शो में प्रेरणा और अनुराग की एंट्री तो काफी समय पहले ही हो चुकी है लेकिन शो की विलेन कोमोलिका की एंट्री कल रात के एपिसोड में दिखाई गई है. एकता कपूर के कहने पर ही शो में कोमोलिका के करैक्टर को रिविल करने में इतना ज्यादा समय लिया गया है.

शो में हिना खान कोमोलिका के किरदार में नजर आ रही हैं. शो में एंट्री के बाद से ही हिना खान ट्विटर पर ट्रेंड कर रही हैं. शो के लिए सभी हिना के लुक की खूब तारीफ कर रहे हैं. इस रोल से पहले हिना खान ये रिश्ता क्या कहलाता है में आदर्श बहू के किरदार में नजर आई थीं. इसके बाद विलेन के किरदार में हिना खान को देखने के लिए दर्शक काफी एक्सायटेड हैं.

View this post on Instagram

Caption this 🙌

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान हिना खान ने बताया कि कैसे उन्हें कोमोलिका का रोल मिला है. हिना ने बताया कि शायद बिग बॉस 11 कोमोलिका का रोल मिलने का कारण हो सकता है. मुझे लगता है कि इंसान का हर कदम आपके करियर को अगले पायदान पर ले जाता है.

आगे उन्होंने कहा, जब हम कोमोलिका के बारे में बात करते हैं, तो सबसे पहले ध्यान में आता है कि कोमोलिका अपने टाइम में टीवी की फैशनेबल कैरेक्टर में से एक थी. बिग बॉस के घर में मेरी जिस तरह की अपीरियंस थी लोगों ने उसकी सराहना की और इसलिए ये भी एक कारण हो सकता है. लेकिन फिर भी मुझे लगता है कि इसका जवाब एकता कपूर मुझसे बेहतर जानती हैं.

आपको यह भी बता दें कि हिना बिग बॉस 11 की स्ट्रांग कंटेस्टेंट रह चुकी हैं. शो के दौरान हिना खान सबसे ज्यादा स्टाइलिश लुक में नजर आई थीं और उन्हें दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया था. वे शो की फर्स्ट रनरअप रह चुकी हैं.

View this post on Instagram

Her Expression @realhinakhan #hinakhan #komolika

A post shared by Bollywood Fan (@bollywood_celebrities_update) on

शो में कोमोलिका की एंट्री तो हो चुकी है लेकिन अब देखना यह है कि किस तरह से वे अनुराग और प्रेरणा की जिंदगी में तूफान आती हैं.

Published by Chanchala Verma on 30 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles