3 घंटे की हो सकती है फिल्म भारत, देखने को मिलेंगे सलमान के 5 डिफरेंट लुक्स

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के सुल्तान यानि सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘भारत’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इन दिनों वे इस फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में सलमान के अलावा खूबसूरत एक्ट्रेस कटरीना कैफ और दिशा पटानी भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं. फिल्म भारत में सलमान खान के हमें कुल पांच लुक देखने को मिलने वाले हैं. दरअसल सलमान फिल्म में 18 साल के यंग लड़के के किरदार से लेकर 70 साल के बुजूर्ग व्यक्ति का रोल प्ले करने वाले हैं.

फिल्म के लिए सलमान काफी मेहनत भी कर रहे हैं. लेकिन उन्हें फिर भी एक चिंता सता रही है. दरअसल फिल्म की लेंथ 3 घंटे के आसपास की हो सकती है जो सलमान को रास नहीं आ रही है. सलमान चाहते हैं कि फिल्म का समय ज्यादा से ज्यादा 2 घंटे 30 मिनट का हो, लेकिन फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर फिल्म का समय कम करने को तैयार नहीं हैं.

बता दें कि फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर सलमान की फैन फ़ॉलोइंग को ध्यान में रखते हुए फिल्म में गाने भी रखना चाहते हैं. जिसके चलते फिल्म की लेंथ 3 घंटे के आसपास हो सकती है. इसके अलावा सलमान को लग रहा है कि फिल्म में 18 साल के यंग लड़के से लेकर 70 साल के बुजूर्ग व्यक्ति की लाइफ में हुए परिवर्तन को इतने कम समय में पर्दे पर दिखा पाएगें.

बता दें कि फिल्म ‘भारत’ फिल्म ‘ओड टू माई फादर’ (Odd to my Father) का हिंदी रीमेक है. ‘भारत’ में युद्ध की घटनाओं को बड़े पर्दे पर दिखाया जाएगा. फिल्म अगले साल 5 जून 2019 को ईद के मौके पर रिलीज किया जाएगा. हालांकि भारत ऐसी बॉलीवुड की फिल्म नहीं है जिसकी लेंथ इतना ज्यादा है. इससे पहले भी बॉलीवुड की कई फ़िल्म रिलीज हो चुकी है. जिनकी लेंथ काफी ज्यादा रह चुकी हैं. राज कपूर की फिल्म ‘मेरा नाम जोकर’ 4 घंटे चार मिनट की थी. हालांकि फिल्म फ्लॉप हुई थी.

वहीँ बता दें कि फिल्म ‘भारत’ का टीजर दिवाली पर रिलीज किया जाना है. हालांकि आधिकारिक तौर पर अभी इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है. खैर फिलहाल सलमान के फैंस को इस फिल्म के टीजर या ट्रेलर का काफी बेसब्री से इंतजार है.

Published by Lakhan Sen on 30 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles