अजय देवगन ने बेटी के लिए सिंगापुर में खरीदा आलीशान अपार्टमेंट, जनवरी तक शिफ्ट हो जाएगी न्यासा

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और उनकी वाइफ काजोल देवगन इन दिनों काफी व्यस्त चल रहे हैं. जहां अजय देवगन जल्द ही फिल्म ‘टोटल धमाल’ में नजर आने वाले हैं. वहीं काजोल भी एक फिल्म में नजर आने वाली हैं. जबकि उनकी बेटी न्यासा घर से दूर रहकर इस वक्त सिंगापुर में पढ़ाई कर रही हैं.

15 वर्षीय बेटी के लिए अजय-काजोल ने एक शानदार अपार्टमेंट खरीदा है. दरअसल खबरें हैं कि, अजय-काजोल ने सिंगापुर के सबसे पॉश इलाकों में से एक ऑर्चर्ड रोड पर न्यासा के लिए एक शानदार अपार्टमेंट लिया है. पिछले साल सिंगापुर में शिफ्ट होने वाली न्यासा के स्कूल में वैसे तो बोर्डिंग फैसिलिटीज हैं लेकिन वे अलग से रहना चाहती हैं. इसलिए उनके पेरेंट्स अजय-काजोल ने सिंगापुर में शानदार अपार्टमेंट खरीदा है. इस घर में न्यासा जनवरी  2019 तक शिफ्ट हो सकती हैं.

खैर कुछ भी हो लेकिन लंदन में न्यासा का एक अलग ही अवतार देखने को मिल रहा है. बता दें कि न्यासा का जन्म साल 2003 में हुआ था. न्यासा को जन्म देने के लिए काजोल ने 3 साल का लंबा ब्रेक फ़िल्मों से लिया था. उन्होंने 2006 में फना से वापसी की थी. जो कि लोगों को बहुत पसंद भी आई थी. उनके बेटे युग का जन्म 2010 में हुआ था. वहीं हम बात करें न्यासा के पिता अजय देवगन के वर्क फ्रंट की तो वे जल्द ही फिल्म ‘टोटल धमाल’ में नजर आने वाले हैं.

‘टोटल धमाल’ फिल्म एक सीक्वल फिल्म होगी. फिल्म का पहला भाग ‘धमाल’ था जो कि साल 2007 में रिलीज किया गया था. इसके बाद फिल्म का दूसरा भाग साल 2011 में ‘डबल धमाल’ रिलीज किया गया था. इन दोनों फिल्मों को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पांस मिला था जिसके बाद अब फिल्म का तीसरा पार्ट ‘टोटल धमाल’ बनाया जा रहा है.

View this post on Instagram

Taanaji Shoot Begins @taanajithefilm

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

इस फिल्म के अलावा अजय देवगन हिस्टोरिकल ड्रामा फिल्म ‘तानाजी- द अनसंग वॉरियर’ में नजर आने वाले हैं. फिल्म वे शिवाजी का किरदार निभाते दिखेंगे तो वहीं सैफ अली खान फिल्म में विलेन का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं. लगभग 12 साल बाद अजय देवगन और सैफ़ अली खान एक बार फिर बड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं. वहीं काजोल देवगन आखिर बार फिल्म ‘हेलीकाप्टर ईला’ में नजर आई थीं. फिल्म बॉक्स ऑफिस  पर कोई खास  कमाल नहीं  कर पाई थी.

Published by Lakhan Sen on 31 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles