एक्टर गोविंदा ने कहा, ‘सलमान बहुत अच्छे इंसान हैं उनके साथ काम करके अच्छा महसूस करता हूं’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड इंडस्ट्री में इसे कईं स्टार्स हैं जिनकी दोस्ती के किस्से बहुत मशहूर हैं. ऐसे में सलमान की अपने बाकि स्टार्स के साथ दोस्ती के किस्से तो पूरी दुनिया में बहुत मशहूर हैं. उनके कुछ ख़ास दोस्तों में एक्टर गोविंदा का नाम भी शामिल है. एक समय था जब सलमान ने ही गोविंदा के करियर को एक नया मोड़ दिया था.

courtesy

गोविंदा का कहना है कि उनके इंडस्ट्री में कुछ ही लोगों से रिश्ते ख़ास रहे हैं उनमें सलमान खान का नाम भी शामिल है. गोविंदा ने सलमान खान के साथ अपनी पहली मुलाकात को याद करते हुआ कहा कि हम दोनों की मुलाकात सबसे पहले एक हॉस्पिटल में हुई थी. गोविंदा बताते हैं कि वह उस समय किसी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. उस दौरान किसी क्रू मेम्बर को चोट लग गई थी. इस पर वह उसे हॉस्पिटल ले जाने वाले थे इतने में एक लड़का आया और गोविंदा से कहा कि आप जाइए शूटिंग कीजिए में इसे ले जाऊंगा.

तब गोविंदा उस व्यक्ति से मिलने पहुंचे वहां पर ही सलमान से उनकी मुलाकात हुई थी. बाद में उन्हें  सलमान के बारे में पता चला था उस समय सलमान सूरज बड़जात्या की फिल्म कर रहे थे. उसके बाद से वह सलमान को जानने लगे थे. गोविंदा कहते हैं कि, ‘सलमान का साथ मुझे हमेशा अच्छा लगता है और मैं नहीं चाहता हूं कि लोग हमारे प्यार को फिल्मों से जोड़ें. मैं उनके साथ फिर से किसी फिल्म का हिस्सा बनूं या ना बनूं लेकिन हमारा प्यार फिल्मों से ऊपर है’.

courtesy

गोविंदा सलमान के बारे में बात करते हुए आगे कहते हैं कि, ‘सलमान ने फिल्म ‘मैंने प्यार किया है’ के बाद लगातार हिट दिए हैं और स्टार बन गए लेकिन स्टारडम कभी उनके सिर पर हावी नहीं हुआ. आज भी वह कभी मिलते है तो बहुत प्यार से और सम्मान से मिलते हैं. हमनें फिल्म ‘पार्टनर’ में काम किया था. उस फिल्म में उनके साथ काम करने में बहुत सहज महसूस हुआ. साथ ही फिल्म ने भी कामयाबी हांसिल की.’ बता दें कि गोविंदा को लास्ट बार फिल्म ‘फ्राई डे’ में देखा गया था.

Published by Yash Sharma on 31 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles