दीपिका की शादी में होंगे बस 4 सितारे तो प्रियंका की गेस्ट लिस्ट में सलमान होंगे सबसे बड़े मेहमान

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में इन दिनों शादी का दौर चल रहा है. जहां एक और रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण 14-15 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. वहीं बॉलीवुड की देशी गर्ल यानि की प्रियंका चोपड़ा अमेरिकन सिंगर निक जोनस के साथ सगाई कर चुकी हैं. ख़बरों की मानें तो यह कपल भी दिसम्बर में शादी कर सकता है. खास बात तो यह है कि प्रियंका चोपड़ा की और दीपिका पादुकोण की शादी में बॉलीवुड के कौन-कौन स्टार्स शामिल होगें यह बात हर कोई जानना चाहता है. तो चलिए हम आपको बताते हैं कि दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा की शादी में गेस्ट के तौर पर बॉलीवुड के कौन-कौन से स्टार्स शमिल होगें.

सबसे पहले यहां हम बात करेंगे दीपिका पादुकोण की. जैसे की हम सभी को पता है कि दीपिका पादुकोण 14-15 नवंबर को रणवीर सिंह के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी. ख़बरों की मानें तो दोनों की शादी इटली में हो सकती है. हालांकि अभी तक इस बात की रणवीर सिंह या दीपिका पादुकोण ने कोई पुष्टि नहीं की है. ख़बरों की मानें तो दीपिका रणवीर सिंह की शादी में सिर्फ 4 सितारे शामिल होगें. इनके अलावा बाकि सभी को र‍िसेप्‍शन के लिए इनवाइट किया जाएगा.

दरअसल दीपिका की शादी में शाहरुख खान, फराह खान, आदित्य चोपड़ा और संजय लीला भंसाली सिर्फ शामिल होगें. बता दें कि शाहरुख खान के साथ दीपिका की अच्छी बॉन्डिंग है. जबकि फराह खान ने दीपिका को बॉलीवुड में लॉन्च किया था. वहीं आदित्य चोपड़ा ने रणवीर सिंह को लॉन्च किया था. संजय लीला भंसाली ने इन दोनों को अपनी फ‍िल्‍मों से पहचान दी है.

View this post on Instagram

Bae ❤️@nickjonas

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

वहीं हम बात करें प्रियंका की शादी की तो मीडिया में खबरें है कि प्रियंका चोपड़ा निक जोनस से दिसम्बर में शादी कर सकती हैं. दोनों की शादी का कार्यकम 30 नवंबर से 2 दिसंबर तक जोधपुर में चलेगा. इसी बीच ख़बरें आ रही है कि, प्रियंका चोपड़ा की शादी में शामिल होने वाली मेहमानों की लिस्ट जारी हो गई है. एक न्यूज़ पोर्टल में छपी खबर के अनुसार, इस गेस्ट लिस्ट में सलमान खान का नाम सबसे बड़े मेहमान के तौर पर है. सलमान के अलावा शादी में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, कटरीना कैफ, फरहान अख्तर और सिद्धार्थ रॉय कपूर शामिल होंगे.

ऐसा कहा जा रहा है कि तीन दिन तक चलने वाले प्रियंका की शादी के फंक्शन में 1500-2000 गेस्ट शामिल होगें. हालांकि इस बारे में अभी प्रियंका या निक ने कोई पुष्टि नहीं की है. न ही दोनों ने अपनी शादी की डेट के बारे में अभी तक कुछ कहा है.

Published by Lakhan Sen on 31 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles