अभिषेक ने नकली अंगूठी के साथ किया था ऐश्वर्या को प्रपोज़, शादी में पहना था 75 लाख का लहंगा

Get Daily Updates In Email

पूर्व विश्व सुंदरी और भारत की जानी-मानी अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन जितनी अपने फिल्मों को लेकर पॉपुलर हैं उतना ही वह अपने रिलेशन को लेकर सुर्ख़ियों में रही हैं. इसके अलावा भी वे अपनी ऐसी कई बातें हैं जिनके लिए हमेशा ही सुर्खियां बटोरती रहती हैं. जैसे यह तो हम सभी जानते ही हैं कि ऐश्वर्या ने साल 1994 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीता था. फिल्मों में आने पर उनका नाम भी कई स्टार्स के साथ जुड़ा है उसमें सलमान खान के साथ उनका रिलेशन काफी सुर्ख़ियों में रहा था.

courtesy

ऐसे ही एक फिल्म ‘जीत’ में फिल्म मेकर्स सलमान को कास्ट करने के लिए रेडी थे. लेकिन सलमान को उसमें ऐश्वर्या के भाई का किरदार निभाना था इसलिए सलमान ने उस फिल्म में काम करने से मना कर दिया था. खबरों की मानें तो सलमान ने फिल्म के प्रोड्यूसर से कहा था, ‘ऐश्वर्या को मेरी बहन तो मत बनाओ यार’. इसके बाद दोनों ने फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ में साथ काम किया था. दोनों की उस वक्त नजदीकियां भी काफी बढ़ गई थीं लेकिन एक वक्त पर दोनों के बीच का रिलेशन टूट गया.

courtesy

इसके बाद ऐश्वर्या ने अभिषेक से शादी कर ली थी. बता दें कि ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी बॉलीवुड के लिए सबसे ज्यादा हैरान कर देने वाली खबर थी. वहीं इस कपल की शादी में सबसे ज्यादा अगर किसी की बात हुई तो वह ऐश्वर्या राय के कीमती लहंगें और साड़ी की बारे में थी. ऐश्वर्या की साड़ी ने लोगों का सारा ध्यान अपनी ओर खींच लिया था. उनकी शादी में नीता लूला ने लंहगा डिजाइन किया था. उसकी कीमत अनुमानित 75 लाख बताई गई थी.

courtesy

वहीं एक इंटरव्यू के दौरान अभिषेक ने खुद कबूला है कि जब उन्होंने पहली बार ऐश्वर्या को प्रपोज़ किया था तब उन्होंने ऐश्वर्या को नकली अंगूठी से किया था. दरअसल अभिषेक उस वक्त ऐश्वर्या के साथ फिल्म ‘गुरू’ की शूटिंग में बिजी थे और उन्हें अंगूठी खरीदने का टाइम नहीं मिला था. इसलिए उन्होंने शूटिंग के लिए यूज हो रही नकली रिंग ही ऐश्वर्या को ऑफर कर दी. अभिषेक ने टोरंटो में गुरू फिल्म के प्रीमियर के बाद ऐश्वर्या को अपने होटल रूम की बालकनी में प्रपोज किया था.

courtesy

दोनों ने साथ में कई फिल्म की हैं. इनमें ‘ढाई अक्षर प्रेम के’, ‘कुछ ना कहो’, ‘उमराव जान’, ‘धूम 2’, ‘गुरू’, ‘सरकार राज’, ‘रावण’ प्रमुख है. आखिरी बार दोनों 8 साल पहले फिल्म ‘रावण’ में साथ नजर आए थे.

Published by Yash Sharma on 01 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles