टीवी पर औरत बनकर हंसाने वाले कॉमेडियंस की पत्नियां भी हैं खूबसूरत, रहती हैं लाइमलाइट से दूर

Get Daily Updates In Email

अब तक टेलीविज़न पर कई मशहूर कॉमेडियंस ने आपको खूब हंसाया होगा. वे कई बार औरत बनकर, कभी डॉक्टर बनकर तो कभी बिज़नेसमैन बनकर दर्शकों को हंसाते हैं. सुनील ग्रोवर, कीकू शारदा, अली असगर और कृष्णा अभिषेक जैसे कॉमेडियंस को दर्शक बेहद पसंद करते हैं. इस आर्टिकल में हम आपको इनकी खूबसूरत पत्नियों से इंट्रोड्यूज करवाने जा रहे हैं –

1. सुनील ग्रोवर –

अपनी कॉमेडी से सभी का दिल जीत चुके सुनील ग्रोवर की पत्नी ना नाम है आरती ग्रोवर. पेशे से वे एक इंटीरियर डिजाइनर हैं. असल जिंदगी में वे लाइमलाइट से दूर रहती हैं.

Courtesy

2. कीकू शरदा –

कीकू शारदा भी बेहतरीन कॉमेडियन हैं. उन्हें देखना दर्शक बेहद पसंद करते हैं. कीकू साल 2003 में प्रियंका से शादी की थी. प्रियंका मलेशिया की रहने वाली हैं. दोनों के दो बच्चे भी हैं. दोनों ‘नच बलिए 6’ में भी नजर आ चुके हैं.

Courtesy

3. चंदर प्रभाकर –

‘कॉमेडी नाइट विद कपिल’ में कपिल शर्मा के नौकर राजू का किरदार निभाने वाले कॉमेडियन चंदन प्रभाकर आज कॉमेडी की दुनिया में अपना नाम कर चुके हैं. चंदन 2 साल पहले ही शादी के बंधन में बंधे हैं. उनकी पत्नी का नाम है नंदिनी खन्ना. चंदन और नंदिनी एक बच्चे के पेरेंट्स भी बन चुके हैं.

Courtesy

4. अली असगर –

बेहतरीन एक्टर के बाद अब अली बेहतरीन कॉमेडियन भी बन चुके हैं. ‘कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल’ में नानी के किरदार से फेमस हो चुके अली असगर की पत्नी का नाम है सिधिका असगर. अली के दो बच्चे भी हैं अदा और नुयान असगर.

Courtesy

5. कृष्णा अभिषेक –

पसंदीदा कॉमेडी एक्टर कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह बेहद ग्लैमरस हैं. वे एक्टर और मॉडल हैं. दोनों के अफेयर को लेकर भी कई बार ख़बरें आम हो चुकी हैं.

Courtesy

6. राजू श्रीवास्तव –

एक अलग ही अंदाज में दर्शकों को हंसाने वाले राजू श्रीवास्तव की पत्नी का नाम है शिखा श्रीवास्तव. यह कपल भी डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए’ में साथ नजर आ चुके हैं. दोनों के 2 बच्चे हैं अंतरा और आयुष्मान.

Courtesy

7. सुदेश लहरी –

कृष्णा अभिषेक के साथ ज्यादातर शोज करने वाले सुदेश लहरी ने अपने करियर की शुरुआत ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेन्ज’ से की थी. वे ‘कॉमेडी सर्कस’ और ‘कॉमेडी क्लासेस’ जैसे कॉमेडी शोज के लिए जाने जाते हैं. सुदेश की पत्नी का नाम है ममता लहरी. ममता लाइमलाइट से काफी दूर रहती हैं.

Courtesy

तो ये हैं कॉमेडियंस की पत्नियां जो कि लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं. हालांकि ग्लैमर के मामले में ये किसी भी अन्य एक्ट्रेस से कम नहीं हैं.

Published by Chanchala Verma on 01 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles