दीपक-सोमी ही नहीं बिग बॉस के घर में बनी हैं कई लव स्टोरीज, कोई है अलग तो किसी ने की शादी

Get Daily Updates In Email

बिग बॉस-12 TRP के ममाले में काफी पीछे होता जा रहा है. बिग बॉस का सीजन-12 दर्शकों को कोई खास पसंद नहीं आ रहा है. इसलिए मेकर्स शो की TRP बढ़ाने के लिए सारी कोशिश करने में जुटे हुई हैं. इतना ही नहीं शो में अब पिछले साल के कंटेस्टेंट रह चुके विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे की घर में एंट्री की गई है. इसके बाद शो का माहौल बदल गया है. इसके अलावा सिंगर दीपक ठाकुर की सोमी खान के लिए बढ़ रहे प्यार से भी शो का माहौल बदला है.

courtesy

चौंकाने वाली बात तो यह है कि बिग बॉस के घर में दीपक ठाकुर ने उर्वशी के साथ जोड़ी के रुप में घर के अंदर एंट्री की थी. लेकिन जब से बिग बॉस ने सबके सिंगल खेलने का ऐलान किया है. तब से ही दीपक और उर्वशी के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है. इसके बाद अब दीपक सोमी खान की तरफ आकर्षित नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं दीपक सोमी के प्यार में इतने पागल हो गए हैं कि उन्होंने सोमी खान की आंखों और उनकी खूबसूरती की जमकर तारीफ तक कर दी हैं.

courtesy

हालांकि यह पहली बार नहीं है जब घर में किसी कंटेस्टेंट की लव स्टोरी बनी हो. दरअसल इस से पहले बिग बॉस के घर में कई लव स्टोरी बन चुकी हैं. इतना ही नहीं घर से बाहर निकलने के बाद कई जोड़ी का ब्रेकअप हो गया है. तो  कई ने शादी तक कर कर ली है.

प्रिंस नरूला और युविका चौधरी

वैसे तो बिग बॉस के सारे सीजन में कई जोड़ियां बनीं लेकिन प्रिंस नरूला और युविका चौधरी की लव स्टोरी सबसे सफल रही है. बिग बॉस के सीजन में शुरू हुआ इस कपल का अफेयर शादी में बदल गया है. दोनों ने इसी महीने की 12 अक्टूबर को शादी कर ली है. दोनों ने अपनी शादी का रिसेप्शन भी कुछ दिन पहले ही दिया था. दोनों की शादी की फोटो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हुई थीं.

पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा

‘बिस बॉग’ के सीजन 11 में बंदगी कालरा और पुनीश शर्मा अफेयर तो सबसे ज्यादा चर्चा का विषय बना हुआ था. दरअसल दोनों घर में कभी भी एक-दूसरे को किस कर देते थे. हाथों में हाथ डालकर टहलना, किस और हग करना तो इस कपल के लिए आम बात हो गई थी. ख़बरों की मानें तो दोनों जल्द ही शादी कर सकते हैं.

नितिभा कॉल और मानवीर गुर्जर

COURTESY

‘बिस बॉग’ सीजन 10 के विजेता रहे मनवीर गुर्जर घर में अक्सर नितिभा के करीब देखे जाते थे. इतना ही नहीं शो से बाहर आने के बाद भी दोनों को कई बार साथ देखा गया है.

उपेन पटेल और करिश्मा तन्ना

‘बिस बॉग’ के सीजन 8 के कांटेस्ट उपेन पटेल का अफेयर करिश्मा तन्ना के साथ घर में हुआ था. दोनों शो से बाहर निकलने के बाद लिव-इन में भी रहे हैं. लेकिन बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया था.

अरमान कोहली और तनिषा मुखर्जी

Courtesy

‘बिस बॉग’ के सीजन 7 के कंटेस्टेंट अरमान कोहली और तनिषा मुखर्जी के अफेयर ने भी काफी सुर्खिया बटोरी थीं. घर के बाहर आने के बाद दोनों एक-दूसरे से शादी भी करना चाहते थे, लेकिन साल 2014 में इनका ब्रेकअप हो गया था.

गौहर खान और कुशल टंडन

courrtesy

प्रिंस नरूला और युविका चौधरी की जोड़ी के बाद बिग बॉस की सबसे फेमस जोड़ी गौहर और कुशल टंडन की जोड़ी है. दोनों के अफेयर के चर्चे सभी को पता हैं. हालांकि शो के बाहर आने के कुछ दिन बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था. ब्रेकअप के बाद दोनों को राहत फतेह अली खान के एल्बम में देखा गया था.

वीना मलिक और अश्मित पटेल

courtesy

बिग बॉस सीजन 4 में अस्मित पटेल और वीना मलिक नजदीकियां बढ़ी थीं. चौंकाने वाली बात तो यह है कि शो के मेकर्स को इनके कुछ सीन तो कट कर के दिखाना पड़े थे. हालांकि शो के बाहर इनका रिश्ता किसी मुकाम पर नहीं पहुंच सका.

Published by Lakhan Sen on 01 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles