बिग बॉस 12 में लक्जरी टास्क के दौरान फिर फूटा श्रीसंत का गुस्सा, विकास गुप्ता से हुई अनबन

Get Daily Updates In Email

जब भी टीवी के सबसे ज्यादा कंट्रोवर्शियल शो की बात होती है तो इसमें कलर्स पर प्रसारित होने वाला शो बिग बॉस ही सबसे आगे रहता है. बिग बॉस का हर सीजन कंट्रोवर्सी से भरा हुआ होता है. बिग बॉस 12 की शुरुआत तो अच्छी रही लेकिन धीरे-धीरे यह शो दर्शकों का ध्यान अपनी ओर रखने में नाकामियाब होता नजर आ रहा है. शो में हर दिन नए टास्क और नई लड़ाई देखने को मिलती ही ऐसा ही कुछ कल के एपिसोड में भी हुआ है.

कल का पूरा एपिसोड काफी धमाकेदरा था क्योंकि कल घरवालों के बीच लग्जरी बाजट टास्क हुआ. इस टास्क के दौरान घर के सभी सदस्य एक-दूसरे से झगड़ते नजर आए. इस टास्क की वजह से दो दोस्तों के बीच भी लड़ाई होती नजर आई. जी हां, श्रीसंत और दीपिका के बीच भी दरार पड़ चुकी है. हमेशा अपने गुस्से की वजह से चर्चा में रहने वाले श्रीसंत घर में आए बिग बॉस 11 के कंटेस्टेंट विकास गुप्ता से भी लड़ाई करते नजर आए. शो की शुरुआत में शिल्पा रोमिल से जीतने की स्ट्रैटजी के बारे में बात करती हैं. जिसके बाद रोमिल उनके बताते हैं कि करणवीर, दीपिका और श्रीसंत की बड़ी फैनफॉलोइंग है जो कि उनके लिए चिंता का विषय है.

इसके बाद करणवीर विकास से गाइडलाइन पूछते हैं जिसके जवाब में विकास कहते हैं कि करण को गेम में लीड लेना चाहिए. वहीं  उर्वशी सोमी से दीपक के बारे में कहती हैं कि उन्हें सबके सामने बता देना चाहिए कि वह दीपक के साथ सहज नहीं रहती हैं. जिसके बाद सोमी और करणवीर साथ में डांस करते हैं जिसे देखकर दीपक काफी अपसेट नजर आते हैं. बिग बॉस की अनाउंसमेंट के बाद गांव की रंगोली टास्क की शुरुआत होती है. इस टास्क में  विकास और श्रीसंत झगड़ पड़ते हैं. जिसके बाद श्रीसंत शिल्पा की टीम में शामिल हो जाते हैं. टास्क के दूसरे राउंड में श्रीसंत और करणवीर के बीच भी झगड़ा होता है. बीच-बचाव के लिए उतरीं दीपिका पर भी श्रीसंत भड़क उठते हैं. जिसके बाद दीपिका रोने लगती हैं.

इस राउंड का विनर गुप्ता परिवार रहता है. इस टास्क के बाद बिग बॉस शिल्पा और विकास के घर में रहने के समय ख़त्म होने की घोषणा करते हैं. जिसके बाद दोनों घर से बाहर आ जाते हैं. लेकिन इनके जाने के बाद भी श्रीसंत का गुस्सा शांत नहीं होता है. उनके और करण के बीच फिर से झगड़ा होने लगता है. दीपिका के साथ घर के सभी लोग श्रीसंत को शांत करने की कोशिश करते हैं.

Published by Chanchala Verma on 01 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles