शादी की ख़बरों से कई बार चर्चा में रह चुकी हैं इलियाना, फिल्म बर्फी से किया था बॉलीवुड में डेब्यू

Get Daily Updates In Email

2012 में फिल्म ‘बर्फी’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली इलियाना डिक्रूज़ बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं. इलियाना ने ‘मैं तेरा हीरो’ ‘रूस्तम’ और ‘रेड’जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. 01 नवम्बर 1987 को जन्म लेने वाली इलियाना का आज जन्मदिन है. तो चलिए उनके जन्मदिन के मौके पर जानते हैं उनसे जुड़ीं कुछ खास बातें जो शायद ही अभी तक आपको पता होंगी.

मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत करने वाली इलियाना मुख्य रुप से तेलुगू भाषा की फिल्मों के लिए जानी जाती हैं. साल 2006 में उन्होंने अपने फ़िल्मी सफर की शुरुआत की थी. तब इनकी उम्र 19 वर्ष की थी. इन्होंने सबसे पहले तेलुगू फिल्म ‘देवदासु’ में काम किया था. यह फिल्म हिट हुई और इलियाना के करियर को फिल्म हिट होने का अच्छा-खासा फायदा मिला. इसके बाद इलियाना ने बॉलीवुड में हाथ अजमाया. जो काफी हद तक सफल रहा है.

अनुराग बासु की फिल्म ‘बर्फी’ के जरिए इलियाना ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म के बाद उन्होंने ‘फटा पोस्टर निकला हीरो’, ‘मैं तेरा हीरो’ और ‘हैप्पी एंडिंग’ जैसी फिल्मों में अपनी खूबसूरती का जलवा दिखाया है. इलियाना आखिरी बार फिल्म ‘रेड’ में अजय देवगन के साथ नजर आई थीं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई थी.

ख़बरों की मानें तो इलियाना कथित बॉयफ्रेंड और फोटोग्राफर Andrew Kneeboneare को डेट कर रही हैं. दोनों को कई बार एक साथ देखा जा चुका है. इतना ही नहीं अभी कुछ दिनों पहले तो यह तक ख़बरें आई थीं कि दोनों एक-दूसरे से शादी भी कर चुके हैं. लेकिन दोनों ने अब तक आधिकारिक रूप से अब तक कोई बयान नहीं दिया है. इलियाना के एक फोटो को देखकर उनकी शादी की खबर आई थी क्योंकि उन्होंने कैप्शन में लिखा था, ‘Photo by hubby’.

कुछ दिनों पहले ही इलियाना को नेहा धूपिया के बेबी शॉवर फंक्शन में देखा गया था. यहां भी वे अपने कथित बॉयफ्रेंड के साथ नजर आई थीं. इलियाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती हैं. वे आए दिन अपनी यहां फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. बात करें इलियाना की आने वाली फिल्मों की तो वे जल्द ही फिल्म ‘आंखे 2’ में नज़र आएंगी.  इसके अलावा वे तेलुगु फिल्म ‘अमर अकबर एंथोनी’ में नजर आ सकती हैं.

Published by Lakhan Sen on 01 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles