‘द कपिल शर्मा 2’ में नहीं दिखेंगे सुनील ग्रोवर, निभाए हैं रिंकू भाभी और मशहूर गुलाटी जैसे किरदार

Get Daily Updates In Email

टेलीविज़न का मशहूर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ अपने सेकंड सीजन के साथ टीवी पर दस्तक देने की तैयारी में है. इसकी घोषणा खुद शो के होस्ट और कॉमेडियन कपिल शर्मा ने की थी. माना जा रहा है कि शो की शुरुआत नवम्बर में या दिसम्बर के शुरू में हो सकती है. हालांकि इसकी अभी कोई अधिकारिक घोषणा नहीं हुई है.

courtesy

जब से शो के वापस आने की बात हुई है तब से शो की स्टारकास्ट को जानने की उत्सुकता सभी के मन में हैं. एक इंटरव्यू में शो के पिछले सीजन में मुख्य किरदार निभा चुके कॉमेडियन किकू शारदा से पूछा गया तो उन्होंने इस बात पर कोई रियेक्ट किया. लेकिन जब उनसे सुनील ग्रोवर के शो में होने की बात को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि फिलहाल तो वह शो का हिस्सा नहीं हैं. बता दें पिछले सीजन में कपिल और सुनील के बीच में कुछ मनमुटाव के चलते उन्होंने इस शो को अलविदा कह दिया था. जिसके बाद से दोनों कॉमेडियंस को साथ में नहीं देखा गया.

पिछले सीजन में अपनी कॉमेडी से सभी को दीवाना बना चुके सुनील ने इस शो में कईं सारे अहम किरदार निभाए हैं. उनका सबसे पोपुलर किरदार रहा ‘मशहूर गुलाटी’ का जिससे उन्हें लोगो का बहुत प्यार मिला था. अपने अतरंगी ढंग से और अपनी डायलॉग डिलेवरी से उन्होंने सभी को अपना फैन बना लिया था. साथ ही उनका रिंकू भाभी वाला करैक्टर भी लोगों को बहुत पसंद आया था. उन्होंने इस शो में महिला का किरदार निभा कर भी खूब वाहवाही लूटी थी.

इसके साथ उनका ‘गुत्थी’ का किरदार बहुत फेमस हुआ था. इससे भी उन्हें घर-घर में पहचान मिली थी. गुत्थी का किरदार उन्होंने कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में निभाया था. जिसमें वह दर्शकों को और सेलेब्रिटी मेहमान को गुदगुदाते नजर आए थे.

साथ ही सुनील टेलीविज़न के साथ-साथ फ़िल्मी दुनिया में भी सक्रिय हैं. उन्होंने ‘गजनी’, ‘जिला गाजियाबाद’, ‘हीरोपंती’ और गब्बर जैसी फिल्मों में अपनी सक्रीय भूमिका निभाई थी. साथ ही वह अभी सलमान खान के साथ फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग में बिजी हैं. बताया जा रहा है कि इस फिल्म में भी उनका किरदार बहुत अहम होगा.

Published by Yash Sharma on 02 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles