बतौर मॉडल डायना ने की थी अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत, दीपिका भी कर चुकी हैं रिप्लेस

Get Daily Updates In Email

अपने छोटे से फ़िल्मी करियर में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर चुकी एक्ट्रेस डायना पेंटी आज अपना 33 वां बर्थडे मना रही हैं. डायना का जन्म 2 नवंबर 1985 को मुंबई में हुआ था. इन्होने अपनी शुरुआती पढ़ाई सेंट एग्नेस हाई-स्कूल से की और सेंट जेवियर कॉलेज से मॉस कम्युनिकेशन में स्नातक की पढाई पूरी की है. डायना ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी. जिसके बाद उन्होंने हिंदी सिनेमा में कदम रखा.

बता दें हिंदी सिनेमा में कदम रखने से पहले डायना कई विज्ञापनों में नजर आ चुकीं हैं. इसके अलावा डायना ने अब तक कई बॉलीवुड फिल्म की हैं और वे हिट भी रही हैं. डायना की फेमस और हिट फ़िल्में ‘कॉकटेल’, ‘हैप्पी भाग जाएगी’, ‘लखनऊ सेंट्रल’ और ‘परमाणु द स्टोरी ऑफ़ पोखरण’ हैं जो काफी हिट भी रही थीं.

View this post on Instagram

Selfie attempt #467

A post shared by Diana Penty (@dianapenty) on

डायना महज 6 साल की थीं जब उन्होंने अपना पहला फोटोशूट कराया था. उसके बाद से उन्होंने कईं फोटोशूट कराए हैं. साथ ही उन्होनें 2005 से मॉडलिंग करनी शुरू की और जल्द ही भारत के शीर्ष डिजाइनरों में से कई के लिए रैंप पर चली हैं. और उन्होंने प्रमुख ब्रांड्स का विज्ञापन करने के बाद उन्होनें मॉडल के रूप में अपना सफल करियर बनाया. इतना ही नहीं डायना पहली ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने मेबलीन के एड में दीपिका पादुकोण को रिप्लेस किया था.

हाल ही में वह मामी फिल्म फेस्टिवल में अपने लुक को लेकर खूब चर्चा का विषय रही थीं. उन्होंने इस फेस्टिवल में पैंट और साड़ी के लुक को कैरी किया था. यह पैंट साड़ी लेबल क्यूबिक की हैं. उनकी इस ड्रेस को नमिता एलेक्सेंडर ने स्टाइल किया था. साड़ी के साथ उन्होंने एम्ब्रायडरी बैल्ट भी कैरी किया हुआ था जो उनके लुक को और ज्यादा अटरेक्टिव लुक दे रहा था.

डायना ने इसके साथ ही स्मोकी आई मेकअप किया था और साथ में हेयर बन बना रखा था. डायना ने अपने इस लुक को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था जो उनके फैंस को बहुत पसंद आया. उनके इस तस्वीर को पोस्ट करते ही फैंस के लाइक और कमेंट की लाइन लग गई थी. डायना के इस लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुई थीं.

Published by Yash Sharma on 02 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles