बिग बॉस में सपना चौधरी और सना खान ने मारी एंट्री, दिवाली मेला जीतकर श्रीसंत बने घर के कैप्टन

Get Daily Updates In Email

पॉपुलर टेलीविज़न शो बिग बॉस में इस सप्ताह दिवाली सेलिब्रेशन किया जा रहा है. जिसके लिए घर में कईं सेलेब्रिटी को बाहर से बुलाया गया है. शो में जहां विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे एंट्री मार चुकी हैं वहीं कल के एपिसोड में मशहूर भोजपुरी डांसर और बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट सपना चौधरी और उनके साथ एक्ट्रेस सना खान ने भी एंट्री मारी.

एपिसोड में करणवीर बोहरा सपना चौधरी के डांस परफॉर्मेंस के बारे में घरवालों को बताते हैं. जिसे सुनकर सभी घरवाले काफी एक्साइटेड हो जाते हैं. सपना का डांस परफॉर्मेंस देखने के लिए सभी घरवालों को टिकट खरीदना होगा. टिकट खरीदने के बाद सभी घरवाले सपना चौधरी के साथ खूब डांस और धमाल करते हैं. परफॉर्मेंस के बाद सभी रोमिल चौधरी को सपना चौधरी के नाम से चिढ़ाते हैं.

वहीं बिग बॉस की कंटेस्टेंट रह चुकी सना खान भी बिग बॉस के घर में मस्ती करती नजर आईं. घर में उनकी एंट्री शॉपकीपर के रूप में हुई और वह घरवालों को दिवाली के कपड़े बेचती नजर आईं. कपड़ों के बदले घरवालों को पॉइंट्स देने होंगे. सना घरवालों को कपड़े काफी महंगे ऑफर करती हैं जिस पर घरवाले उनसे मोलभाव करते हैं.

इस दौरान वह घरवालों को कपड़े बेचती हैं. घरवालों को यह सारे कपड़े कप्तानी के दो दावेदारों से खरीदने हैं. इस दौरान घरवाले सरा खान से मोलभाव भी करेंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस हफ्ते श्रीसंत और जसलीन कैप्टेन्सी की दावेदारी में खड़े हैं. कप्तान बनने के लिए बिग बॉस में दिवाली मेला शुरू हुआ. जो इसे जीतेगा वह सदस्य इस सप्ताह के लिए घर का कैप्टन बन जाएगा.

वहीं कल के एपिसोड में मास्टर शेफ जोरावर कालरा भी एंट्री करते हैं. वह घर के बाकी सदस्यों का खाना चखते हैं और उन्हें पॉइंट्स देते हैं. वहीं कैप्टेन्सी के लिए श्रीसंत दिवाली मेले के समाप्त होते ही घर के नए कैप्टन के रूप में चुने जाते हैं. इस पर करणवीर बोहरा और दीपिका के बीच बहस होती नजर आती हैं. वहीं कारणवीर बोहरा और श्रीसंत के बीच पिछले एपिसोड्स में भयंकर बहस होती नजर आई थी जिससे उनकी दोस्ती भी टूट गई थी. जिसके लिए श्रीसंत ने कल करणवीर से माफी भी मांगी

Published by Yash Sharma on 02 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles