रणवीर सिंह को रवीना ने फिल्म मोहरा के सेट से कर दिया था बाहर, नहीं कर पा रही थीं सीन की शूटिंग

Get Daily Updates In Email

इन दिनों एक्टर रणवीर सिंह अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बहुत चर्चा में हैं. दीपिका और रणवीर दोनों इसी महीने 14 और 15 को शादी करने वाले हैं. दोनों एक-दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे थे. हाल ही में रणवीर सिंह ने करण के शो में एक्टर अक्षय कुमार और एक्ट्रेस रवीना टंडन से अपनी पहली मुलाकात के बारे में बताया था.

रणवीर ने बताया कि यह घटना फिल्म ‘मोहरा’ की शूटिंग के दौरान की है. तब रणवीर सिंह 8-9 साल के बच्चे थे. फिल्म का गाना ‘टिप टिप बरसा पानी’ रवीना पर शूट किया जा रहा था. तब रवीना ने फिल्म के सेट से रणवीर को बाहर कर दिया था. रंवीना ने इस घटना को याद करते हुए बताया था कि रणवीर तब छोटे थे और गाने के सीन करते समय वह खुद को असहज महसूस कर रही थीं.

courtesy

रवीना ने कहा कि, ‘रणवीर बचपन से ही बहुत शरारती हैं. वह अक्सर यही कहकर मुझे चिढ़ाते रहते हैं कि हां-हां मुझे तो सेट से बाहर भगा दिया गया था. हालांकि मेरी भावना यही थी कि बच्चों को सही समय पर ही चीजें बताई जानी चाहिए. उस समय एक बच्चे के सामने मैं वह सीन करने में असहज महसूस कर रही थी. ऐसे में मुझे यही सही लगा कि बच्चे को वह सीन नहीं देखना चाहिए’.

courtesy

बता दें उस शूट के समय वह अपने पसंदीदा एक्टर अक्षय से मिलने पहुंचे थे. तब अक्षय कुमार और रणवीर की मुलाकात भी हुई थी. कुछ समय पहले रणवीर ने उस समय अक्षय के साथ की फोटो अपने अकाउंट पर शेयर की थी. जिसे उनके फैन्स ने भी काफी पसंद की थी. साथ ही बताते चलें कि रणवीर और दीपिका इटली में शादी करने वाले हैं. साथ ही रणवीर इन दिनों अपनी फिल्म ‘सिम्बा’ की शूटिंग में व्यस्त हैं.

courtesy

वहीं दीपिका को आखिरी बार फिल्मों में रणवीर के साथ ‘पद्मावत’ में ही देखा गया था. दोनों के रिलेशन की शुरुआत 2013 में हो चुकी थी. जिसके बाद आखिर में दोनों ने शादी करने का फैसला लिया. इसके बाद खबरें हैं कि दीपिका को शशि थरूर की पत्नी सुनंदा पुष्कर पर बनने वाली फिल्म के लिए भी अप्रोच किया गया है. इस फिल्म के डायरेक्टर शिवम नायर होंगे.

Published by Yash Sharma on 02 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles