आयरन मैन से लेकर ब्लैक विडो तक हॉलीवुड के ये सुपर हिरोज बचपन में भी दिखते थे बेहद क्यूट

Get Daily Updates In Email

आज के इस ज़माने में मूवीज देखना किसे पसंद नहीं है. कोई बॉलीवुड मूवी देखना पसंद करता है तो किसी को साऊथ की फ़िल्में अच्छी लगती हैं. वहीं कुछ लोगों को हॉलीवुड मूवीज अच्छी लगती हैं. हॉलीवुड की ऐसी कई फिल्मों के किरदार हैं जो पूरी दुनिया में अपनी एक अलग ही छाप छोड़ चुके हैं. जैसे कि आयरनमैन, सुपरमैन और स्पाइडर मैन. इन किरदार को निभाने वाले एक्टर्स की तो दुनिया दीवानी हो गई है. आज हर देश में इनके चाहने वाले हैं. अगर आप भी हॉलीवुड के सुपरहीरोज के फैंस हैं तो यह खबर आपके लिए बहुत काम की है. दरअसल इस खबर में हम आपको दिखाने जा रहे हैं हॉलीवुड के सुपरहीरोज के बचपन के लुक की तस्वीरें. तो आइए नीचे दिखाते हैं कुछ खास हॉलीवुड सुपरहीरोज के बचपन की फोटोज.

रॉबर्ट डॉनी जूनियर (आयरन मैन)

courtesy

आयरन मैन के नाम से पहचाने जाने वाले रॉबर्ट डाउनी जूनियर की बचपन की फोटो देख आप भी कहेंगे रॉबर्ट बचपन में काफी क्यूट लगते थे. इन्होंने फिल्म ‘आयरन मैन’ की सभी सीरिज में काम किया है. फिल्म में रॉबर्ट ने टोनी स्टार्क की भूमिका अदा की है.

क्रिस एवंस (कैप्टन अमेरिका)

Courtesy

हॉलीवुड की फेमस मूवी कैप्टन अमेरिका में कैप्टन का किरदार निभाने वाले क्रिस एवंस बचपन में काफी मस्त लगते थे. उनकी फोटो देखकर तो ऐसा लग रहा है जैसे वे बचपन में बहुत बड़े कॉमेडियन थे.

स्कार्लेट जोहानसन (ब्लैक विडो)

couurtesy

हॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी फेमस एक्ट्रेस स्कार्लेट जोहानसन बचपन में बेहद खूबसूरत लगती थीं. ब्लैक विडो का किरदार निभा रही स्कार्लेट जोहानसन ज्यादातर फिल्मों में एक्शन सीन करते दिखती हैं.

क्रिस हेम्सवर्थ (थॉर)

courtesy

हॉलीवुड की फिल्म ‘थॉर’ में बड़ा सा हथौड़ा लेकर नजर आने वाले क्रिस हेम्सवर्थ की बचपन में बड़े फनी लगते थे. फोटो देखकर ऐसा लगता नहीं कि वे बड़े होकर फिल्मों में हथौड़ा लेकर नजर आएंगे.

गल गडोट (वंडर वूमैन)

courtesy

हॉलीवुड में वंडर वूमैन के नाम से जाने जानी वाली फेमस एक्ट्रेस गल गडोट बचपन में भी बहुत क्यूट लगती थीं.

पिटर पार्कर (स्पाइडर मैन)

courtesy

सबसे ज्यादा बच्चे स्पाइडर मैन की मूवीज देखना पसंद करते हैं. स्पाइडर मैन का रियल नाम पीटर पार्कर है.

Published by Lakhan Sen on 03 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles