ऐश्वर्या राय और मनीषा कोइराला 24 सालों से हैं एक-दूसरे से अलग, बॉयफ्रेंड राजीव के लिए तोड़ा था नाता

Get Daily Updates In Email

45 साल की हो चुकी ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने करियर में फिल्मों के साथ-साथ अपने रिलेशन को लेकर भी बहुत सुर्खियां बटोरी हैं. वहीँ ऐश्वर्या का नाम पहले भी कईं एक्टर्स के साथ जुड़ चुका है. ऐश्वर्या ने 1995 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीत खूब सुर्खियां बटोरी उसके बाद से उन्हें खूब सारी फिल्मों के ऑफर्स मिले.

courtesy

अपने करियर के शुरुआत में ऐश्वर्या का नाम मॉडल राजीव मूलचंदानी के साथ जोड़ा गया था. जिसके लिए उनका एक्ट्रेस मनीषा कोईराला से भी मनमुटाव हो गया था. फिल्मों में तब ऐश्वर्या अपने करियर के शुरूआती दौर में ही थीं. तब यह अफवाह थी कि वह मनीषा के बॉयफ्रेंड राजीव को डेट करने लगी हैं. इस बात से ऐश्वर्या को बहुत हैरानी भी हुई थी. साथ ही मनीषा और ऐश्वर्या के बीच में ज्यदा तनाव भी हो गया था.

courtesy

ऐश्वर्या ने कभी भी राजीव के साथ अपने रिलेशन पर खुलकर नहीं बोला. उस समय ऐश्वर्या ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि खबरें आ रही हैं कि राजीव ने मनीषा से उनके लिए ब्रेकअप कर लिया है. लेकिन इन बातों में बिलकुल भी सच्चाई नहीं थी. ऐश्वर्या ने तब बताया था कि, ‘1994 की शुरुआत में एक बड़ी मैगजीन ने यह खबर छापी जिसमें लिखा था कि राजीव ने मनीषा के लिए मुझसे ब्रेकअप किया है’.

courtesy

ऐश्वर्या ने आगे बताया कि, ‘जैसे ही मुझे इस सब के बारे में पता चला तो मैंने राजीव को फोन किया कि यह सब क्या बकवास है. राजीव मेरा अच्छा दोस्त था इससे ज्यादा कुछ नहीं. मैंने उससे कहा कि मुझे उनकी इस लव स्टोरी में नही पड़ना है. दो महीने बाद वह दोनों साथ नहीं थे. मनीषा किसी और को डेट कर रही थीं.’

courtesy

बता दें कि ऐश्वर्या का राजीव के बाद भी अन्य एक्टर्स के साथ संबंध जोड़ा गया था. जिनमें सलमान खान और विवेक ओबेरॉय का नाम प्रमुख था. सलमान और ऐश्वर्या के रिलेशन के किस्से आज भी मशहूर हैं. दोनों को कईं बार साथ में देखा गया था लेकिन सलमान के बुरे व्यवहार के चलते ऐश्वर्या ने उन्हे छोड़ दिया था. वहीं इसके बाद उनका नाम विवेक से भी जोड़ा गया था. लेकिन यह रिलेशन भी ज्यादा नहीं चल पाया था. इसके बाद ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच में फिल्म ‘गुरु’ से नजदीकियां बड़ी और दोनों ने शादी कर ली थी.

Published by Yash Sharma on 03 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles