जॉन के साथ बाटला हाउस में दिखेंगी नोरा फतेही, पहले भी साथ कर चुकी हैं काम

Get Daily Updates In Email

एक्टर जॉन अब्राहिम इन दिनों अपनी फिल्म ‘बाटला हाउस’ को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म में उनके किरदार को बहुत दमदार बताया जा रहा है. इन दिनों वह अपनी इस फिल्म को लेकर बहुत बिजी है. फिल्म के किरदार में ढलने के लिए वह बहुत मेहनत कर रहे हैं. साथ ही वह फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं.

courtesy

फिल्म की लीड एक्ट्रेस को लेकर बहुत समय से कयास लगाए जा रहे थे. लेकिन हाल ही में फिल्म की एक्ट्रेस को लेकर खुलासा हो चुका है. इस फिल्म में अब जॉन के अपोजिट नोरा फतेही काम करने वाली हैं. नोरा ने शुक्रवार को ट्वीट कर बताया कि फिल्म में वह मुख्य भूमिका निभाएंगी. अभिनेत्री ने लिखा कि, ‘मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि मैं ‘बाटला हाउस’ में मुख्य भूमिका निभा रही हूं. मैं जॉन अब्राहम, निखिल आडवाणी, भूषण कुमार और फिल्म की टीम के साथ काम के लिए उत्साहित हूं’.

यह दूसरी बार है, जब जॉन और नोरा एक-साथ दिखाई देंगे. इससे पहले दोनों फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ के सुपरहिट सॉंग ‘दिलबर दिलबर’ में नजर आए थे. इसके साथ ही नोरा को फिल्म ‘स्त्री’ के मशहूर गाने ‘कमरिया’ में भी देखा गया था. नोरा ने ‘दिलबर’ सॉंग में अपनी धमाकेदार परफॉरमेंस देकर सभी दर्शकों का दिल जीत लिया था. इससे पहले नोरा को टेलीविज़न शो को होस्ट करते भी देखा गया था.

courtesy

बता दें कि बाटला हाउस में जॉन एक ऐसे पुलिसवाले का रोल निभाएंगे जिसके नाम पर नाम 70 एनकाउंटर, 22 क्रिमिनल को सजा दिलवाने और 9 वीरता पुरस्कार पाने के रिकॉर्ड है. संजीव कुमार यादव नाम के इन वीर पुलिसवाले की बाटला हाउस एनकाउंटर में बड़ी भूमिका रही थी. वहीं संजीव जितनी अपनी वीरता के लिए पहचाने जाते थे उतना ही विवादों को लेकर भी चर्चा में रहते थे.

courtesy

यह फिल्म अगले साल 15 अगस्त को रिलीज़ की जाएगी. जॉन ने इससे पहले भी फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ और ‘मद्रास केफे’ में पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा चुके हैं. इन दिनों वह अपने लीक से हटकर फिल्मों को महत्वता दे रहे हैं. फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ में उनके काम की सभी ने तारीफ़ भी की थी.

Published by Yash Sharma on 03 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles