दिव्यांका त्रिपाठी ही नहीं टीवी की कई एक्ट्रेसेस कर चुकी हैं वेब सीरिज में काम

Get Daily Updates In Email

टीवी के फेमस सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ की लीड एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी को उनके फैंस बेहद पसंद करते हैं. एक्ट्रेस इससे पहले भी कई टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं लेकिन सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ से उन्हें सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी मिली है. आकाशवाणी भोपाल में बतौर एंकरिंग से अपने करियर की शुरुआत करने वाली टेलीविज़न की बहुचर्चित अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी छोटे पर्दे पर कई सालो से काम कर रही हैं. उन्होंने कई सुपरहिट शोज में काम किया है. और अब ख़बरें आ रही हैं कि वे जल्द ही एक वेब-सीरिज़ में नजर आने वाली हैं.

दरअसल दिव्यांका एकता कपूर की ऑल्ट बालाजी वेब-सीरिज़ में नजर आने वाली हैं. इस वेब-सीरिज़ में दिव्यांका लीड रोल में दिखेंगी. हाल ही में दिव्यांका ने अपने Instagram से पोस्टर शेयर किया है. इस पोस्टर में वे एक्टर राजीव खंडेलवाल के साथ किचन में रोमांस करते नजर आ रही हैं. इस वेब-सीरिज़ का नाम ‘कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला’ है. बता दें कि यह वेब-सीरिज़ दो शेफ पर बनी है, जो एक-दूसरे से काफी अलग हैं लेकिन उनमें प्यार बेहद है. हालांकि दिव्यांका टीवी की ऐसी पहली एक्ट्रेस नहीं है जो वेब-सीरिज़ में काम करने जा रही हैं. दरअसल दिव्यांका के अलावा भी कई टीवी एक्ट्रेसेस हैं जो वेब-सीरिज़ में काम कर चुकी हैं. जी हां, तो आइए हम आपको बताते हैं उन टीवी एक्ट्रेसेस के बारे में जो वेब-सीरिज़ में अपनी खूबसूरती का जलवा दिखा चुकी हैं.

करिश्मा शर्मा

courtesy

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता हैं टीवी शो ‘ये है मोहब्बतें’ की रैना उर्फ करिश्मा शर्मा का. करिश्मा शर्मा वेब सीरीज ‘रागिनी एमएमस 2.2’में अपनी बोल्डनेस का जलवा दिखा चुकी हैं. करिश्मा ‘ये है मोहब्बतें’ के अलावा ‘पवित्र रिश्ता’, और ‘सिलसिला प्यार का’ जैसे टीवी के फेमस शोज में अभिनय कर चुकी हैं.

निया शर्मा

courtesy

टीवी शो ‘काली (2010-11) से करियर की शुरुआत करने वाली निया शर्मा टीवी एक्ट्रेस वेब सीरीज ‘ट्विस्टेड’ में अभिनय कर चुकी हैं. व‍िक्रम भट्ट की इस वेब सीरीज में निया शर्मा ने लीड रोल निभाया था. 27 वर्षीय निया शर्मा काफी खूबसूरत हैं. वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

क्रिस्टल डिसूजा

courtesy

शो “एक हजारों में मेरी बहना है” से फेमस होने वाली टीवी एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा छोटे पर्दे की जाने मानी एक्ट्रेस हैं. क्रिस्टल डिसूजा ‘ग्लैम इट अप’ वेब सीरिज में काम कर चुकी हैं. हालांकि इनकी ये वेब सीरिज दर्शकों के बीच में अपनी कोई खास छवि नहीं छोड़ पाई है. “किस देश में है मेरा दिल”, “कस्तूरी”, “क्या दिल में है” और “बात हमारी पक्की” जैसे शोज में क्रिस्टल डिसूजा काम कर चुकी हैं.

संजीदा शेख

courtesy

‘कयामत’ और ‘ईश्‍क का रंग सफेद’ जैसे सीरियल्‍स में नजर आ चुकी टीवी की चर्चित एक्ट्रेस संजीदा शेख भी सी वेब-सीरिज में काम कर चुकी हैं. वे गहराइयां (Gehraiyaan) वेब-सीरिज में काम कर चुकी हैं.

शमा सिकंदर

courtesy

टीवी सीरियल ’ये मेरी लाइफ है’ से फेमस होने वाली टीवी एक्ट्रेस शमा सिकंदर असल जिंदगी में बेहद हॉट हैं. शमा ने विक्रम भट्ट की वेब सीरीज ‘माया’ में बोल्डनेस की सारी हदें पार कर सभी को चौंका दिया था. यह वेब सीरीज बेहद बोल्ड है. बता दें कि शमा कई रियलिटी शोज और टीवी प्रोग्राम में काम कर चुकी हैं.

Published by Lakhan Sen on 03 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles