‘मंजूर-ए-खुदा’ गाने के अलावा कई आइटम सॉंग्स में भी डांस कर चुकी हैं कटरीना कैफ

Get Daily Updates In Email

अमिताभ बच्चन और आमिर खान स्टारर फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ का हाल ही में ‘मंजूर-ए-खुदा’ गाने का प्रोमो रिलीज हो गया है. इस गाने में कटरीना कैफ अपने डांस से दर्शकों पर अपना जादू चलाते नजर आ रही हैं. गाने में कटरीना कैफ काफी शानदार डांस करते दिख रही हैं. जहां एक और कटरीना डांस करते दिख रही हैं वहीं दूसरी तरफ बिग बी, आमिर और फातिमा फाइट करते दिख रहे हैं. बता दें कि, ‘मंजूर-ए-खुदा’ गाने को श्रेया घोषाल, सुनिधि चौहान और सुखविंदर सिंह ने गाया है. अजय-अतुल ने इसका म्यूजिक कम्पोज किया है.

गाने में कटरीना सिजलिंग अवतार में दिख रही हैं. एक तरह से यह गाना आइटम सॉन्ग भी है. जी हां, तो चलिए इस खबर में हम आपको बताते हैं कटरीना के उन कुछ खास आइटम सॉन्ग के बारे में जिन्होंने दर्शकों के दिल में एक अलग ही जगह बना ली है.

‘सुरैया जान लेगी क्या’

फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में भी कटरीना का एक आइटम सॉन्ग है. इस फिल्म में कटरीना कैफ ‘सुरैया जान लेगी क्या’ सॉन्ग पर शानदार सिजलिंग डांस करते नजर आएंगी. कुछ दिन पहले ही इस गाने का टीजर रिलीज किया गया था.

‘काला चश्मा’

कटरीना कैफ और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘बार बार देखो’ में कैटरीना ने ‘काला चस्मा’ सॉन्ग पर जबरदस्त डांस कर दर्शकों का दिल जीत लिया था. यह गाना काफी दिनों तक छाया रहा था.

‘शीला की जवानी’

अक्षय कुमार की फिल्म ‘तीस मार खान’ गाना’ में सॉन्ग ‘शीला की जवानी’ में कटरीना ने काफी शानदार डांस किया था. ऐसा कहा जाता है कि इस आयटम सॉन्ग में परफॉर्म करने के बदले में कटरीना कैफ ने 3 करोड़ रुपए फीस ली थी.

‘चिकनी चमेली’

साल 2012 में आई फिल्म ‘अग्निपथ’ का आइटम सॉन्ग ‘चिकनी चमेली’ आज भी दर्शकों की जुबान पर रहता है. जिस तरह से गाने में कटरीना डांस किया था. वह वाकई सराहनीय था.

‘जरा जरा टच मी ‘

सैफ अली खान की फिल्म रेस का सॉन्ग ‘जरा जरा टच मी ‘ तो आपने जरुर देखा होगा. इस गाने में कटरीना कैफ ने जबरदस्त डांस कर अपने फैंस का दिल जीत लिया था. खैर फ़िलहाल कटरीना अपनी आगामी फिल्म ‘ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान’ को लेकर व्यस्त चल रही हैं. फिल्म 8 नवंबर को रिलीज होगी.

Published by Lakhan Sen on 03 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles