रणवीर-दीपिका की शादी के फंक्शंस की हुई शुरुआत, शादी में होंगी कई हैरान करने वाली बातें

Get Daily Updates In Email

इन दिनों बॉलीवुड में दो स्टार्स की चर्चाएं जोरो शोरो पर हैं. रणवीर और दीपिका दोनों ही अपनी शादी को लेकर बहुत चर्चाओं में हैं. कुछ दिनों पहले ही दोनों ने अपनी शादी की घोषणा की थी. जिसके बाद से हर कोई उन दोनों की शादी को लेकर बहुत उत्साहित है. बीते दिन ही दीपिका की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. माना जा रहा है कि दीपिका के घर में शादी के फंक्शन की शुरुआत हो चुकी है.

वायरल हुई तस्वारों में दीपिका अपने घर में कुछ खास दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ बैठी नजर आ रही हैं. उनके घर बैंगलोर में पारंपरिक तरीके से शादी के फंक्शन शुरू हो चुके हैं. इस मौके पर उनके घर में सबसे पहले नंदी पूजा हुई. सामने आए फोटो में वह ऑरेंज कलर के सूट में नजर आ रही हैं. जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं. उनकी कुछ फोटो उनकी स्टाइलिस्ट शलीना नतानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की जिसमें वह ट्रेडिशनल लुक में नजर आईं.

View this post on Instagram

To new beginnings ❤️❤️ @deepikapadukone

A post shared by Shaleena Nathani (@shaleenanathani) on

बता दें कि दीपिका की यह ड्रेस डिज़ाइनर सब्यसाची ने डिजाईन की है. और बाकी सारी ड्रेस भी सब्यसाची द्वारा ही डिजाईन की जाएगी. बताया जा रहा है कि रणवीर और दीपिका दोनों इटली में शादी करने जा रहे हैं. शादी के फंक्शन 13 नवम्बर से शुरू होंगे. जिसमें सबसे पहले संगीत सेरेमनी होगी. होगी बाद साउथ इंडियन स्टाइल में दोनों की शादी होगी. और 15 नवम्बर को हिन्दू रीति-रिवाज़ से दोनों की शादी होगी.

बताया जा रहा है कि दोनों की शादी में रिश्तेदारों और शादी में शामिल हो रहे मेहमानों के कपड़े एक जैसे ही होंगे. यहां तक कि वैटर्स को भी एक जैसी ही ड्रेस में देखा जाएगा. बताया जा रहा है कि शादी में बनने वाले पकवान भी बहुत ख़ास होंगे. इसमें बताया जा रहा है कि जो भी रेसीपी खाने में उपयोग होगी उसे कहीं और दूसरी जगह नहीं इस्तेमाल किया जाएगा.

बता दें कि दोनो पिछले 6 सालों से एक-दूसरे के साथ रिलेशन में थे. दोनों की शादी को लेकर कईं समय से चर्चाएं थीं लेकिन कभी किसी ने अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की थी. दोनों ने साथ में ‘बाजीराव मस्तानी’, ‘पद्मावत’ और ‘राम लीला’ जैसी फिल्मों में भी काम किया है.

Published by Yash Sharma on 03 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles