‘2.0’ के ट्रेलर का इंतज़ार हुआ खत्म, पहली फिल्म ने भी दिखाया था लॉन्च के साथ ही कमाल

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में सुपरस्टार्स की फिल्मों का बेसब्री से इंतज़ार रहता है. वहीं इसी दौर में साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत और एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म ‘2.0’ के ट्रेलर का उनके फैन्स को काफी समय से इंतज़ार था. इंतज़ार खत्म करते हुए आज फिल्म के मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है. अक्षय के साथ रजनीकांत और एक्ट्रेस एमी जैक्सन भी ट्रेलर लॉन्च के प्रोग्राम में पहुँचीं.

ट्रेलर को चेन्नई के सिनेमाघर से रिलीज़ किया गया है. ट्रेलर में अक्षय कुमार निगेटिव किरदार में नजर आए. वहीं रजनीकांत मुख्य भूमिका निभाते नजर आए हैं. फिल्म को साइंस फिक्शन के तौर पर बनाया गया है. फिल्म में वीएफएक्स का भरपूर इस्तेमाल हुआ है. फिल्म में कईं तरफ के दृश्य ऐसे हैं जो वीएफएक्स की मदद से दर्शाए गए हैं. फिल्म का ट्रेलर बहुत ही कमाल का है. अक्षय और रजनीकांत पहली बार किसी फिल्म में साथ काम कर रहे हैं.

फिल्म का निर्देशन शंकर ने किया है. फिल्म को 29 नवम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज़ किया जाएगा. इस फिल्म को अब तक बॉलीवुड की सबसे महंगी फिल्म बताया जा रहा है. फिल्म की लागत 500 करोड़ के नजदीक बताई जा रही है. फिल्म को लेकर बहुत पहले से ही कयास लगाए जा रहे थे. फिल्म के पोस्टर को अक्षय के 51 वें जन्मदिन पर ही रिलीज़ किया गया था. वहीं इसके टीज़र को गणेश चतुर्थी के मौके पर रिलीज़ किया गया था. जिसे लोगो ने खूब सराहा था. फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्शन ने किया है.

बता दें यह फिल्म ‘रोबोट’ का सीक्वल बताई जा रही हैं. रोबोट फिल्म में भी रजनीकांत ने मुख्य भूमिका निभाई थी. इमें उनके साथ एक्ट्रेस ऐश्वर्या बच्चन ने लीड एक्ट्रेस का रोल किया था. फिल्म में रजनीकांत ने साइंटिस्ट का किरदार निभाया था जो रोबोट का आविष्कार करता है. फिल्म को दर्शकों ने खूब सराहा था. रोबोट को फिल्म को ही पहले तमिल में ‘एंथीरन’ के नाम से बनाया गया था. फिल्म सुपरहिट हुई थी.

बताया जा रहा है कि फिल्म वर्ल्डवाइड 7000 स्क्रीन्स पर लगाई जाएगी. जिससे की फिल्म कईं सारे रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं. कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म ‘बाहुबली2’ का रिकॉर्ड भी तोड़ सकती हैं. जिसें 1000 करोड़ से भी ज्यादा का कारोबार किया था.

Published by Yash Sharma on 03 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles