इंडियन आइडल के सेट पर रामदेव बाबा ने किया योगा डांस, कई फेमस शोज में नजर आ चुके हैं बाबा

Get Daily Updates In Email

आज बाब रामदेव को सभी जानते हैं. भारत से लेकर विदेशों में उनके योग से कई लोग अपनी बिमारियों से निजात पा रहे हैं. इसके साथ ही उनके प्राकृतिक प्रोडक्ट्स भी लोगों को बहुत पसंद आ रहे हैं. बाबा रामदेव के योग को आम लोगों की तरह ही बॉलीवुड स्टार्स भी फॉलो करते हैं. वे अक्सर टीवी के शोज में भी गेस्ट के तौर पर नजर आते रहते हैं. अभी हाल ही में योग गुरु रामदेव बाबा टीवी के सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल-10’ के सेट पर पहुंचे.

courtesy

शो के दौरान कंटेस्टेंट सलमान अली ने जय हो गाना गाया जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया. वहीं सलमान अली का गाना सुनकर योग गुरु रामदेव ने सेट पर आकर डांस भी किया. इस शो में रामदेव के अलावा गायक जावेद अली भी बतौर गेस्ट पहुंचे थे. रामदेव के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. हर कोई रामदेव का डांस देखकर उनकी तारीफ कर रहा है. बता दें कि रामदेव शो इंडियन आइडल-10 से भी कई शोज के मंच पर बतौर गेस्ट नजर आ चुके हैं. तो आइए जानते हैं रामदेव अभी तक कौन-कौन से शोज में गेस्ट के तौर पर शमिल हो चुके हैं.

1. ‘द वॉइस इंडिया किड्स’ 

टीवी का फेमस रिएलिटी शो द वॉइस इंडिया किड्स में योग गुरु बाबा रामदेव बतौर गेस्ट के रुप में जा चुके हैं.

courtesy

2. ‘नच बलिए’

बाबा रामदेव डांस रिएलिटी शो नच बलिए के सेट पर जा चुके हैं. इस शो के सेट पर रामदेव ने काफी मस्ती भी की थी. लेकिन इसी बीच बाबा से कुछ ऐसी गलतीयां हुई जिसकी वजह से  उन्‍हें सोनाक्षी से माफी भी मांगनी पड़ी थी.

courtesy

3. सुपर डांसर चैप्टर 2

सोनी टेलीविजन पर प्रसारित हुआ बच्चों का डांस प्रोग्राम सुपर डांसर चैप्टर 2 में भी रामदेव गेस्ट की भूमिका में मंच पर जा चुके हैं.

courtesy

4. द कपिल शर्मा शो

कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में भी रामदेव बाबा जा चुके हैं. इस शो में उन्होंने कपिल शर्मा और नवजोत सिंह सिद्धू को कई योगासन सिखा डाले थे.

 

5. डांस इंडिया डांस

छोटे पर्दे के फेमस डांस शो ‘डांस इंडिया डांस’ के मंच पर भी बाबा शो के जजों को योग सिखाते नजर आए थे. शो पर बाबा रामदेव ग्रैंडमास्टर मिथुन चक्रवर्ती के साथ जमकर थिरके भी थे.

courtesy

दर्शक रामदेव बाबा को टीवी शोज में काफी पसंद करते हैं.

 

 

 

 

 

 

Published by Lakhan Sen on 04 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles