एक आइटम सॉंग में परफॉर्म करने के लिए करोड़ों रुपए चार्ज करती हैं बॉलीवुड की आइटम गर्ल्स

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की फिल्मों में आइटम सॉंग होना तो एक आम बात है. आज भी बॉलीवुड की कई फिल्मों के हिट आईटम सॉंग्स लोगों की जुबान पर रहते हैं. लेकिन क्या आपको पता है इन आइटम सॉंग्स में परफॉर्मेंस करने के एक्ट्रेस सबसे ज्यादा पैसे लेती हैं. यदि नहीं तो चलिए आज हम आपको बताते हैं इंडिया की पांच सबसे महंगी बॉलीवुड आइटम गर्ल्स और उनके द्वारा एक आइटम सॉंग में परफॉर्मेंस करने की फीस के बारे में-

सनी लियॉन

courtesy

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ में ‘लैला’ जैसे सुपरहिट आईटम सॉंग पर परफॉर्म कर चुकी बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस सनी लियॉन का. इस गाने के अलावा सनी ‘बेबी डॉल, ‘देसी लुक’ जैसे आइटम सॉंग्स पर भी परफॉर्मेंस दे चुकी हैं. सनी एक आइटम सॉंग के लिए 3 करोड़ रूपए तक चार्ज करती हैं.

करीना कपूर

courtesy

इस समय सबसे चर्चित आइटम गर्ल के रूप में पहचाने जाने वाली करीना कपूर बॉलीवुड की फेमस आइटम गर्ल है. वे एक एक आइटम सॉंग के लिए 5 करोड़ रूपए तक चार्ज करती हैं. करीना कपूर ने छम्मक-छल्लो, फेवीकॉल, हलकट जवानी जैसे सुपरहिट आइटम सॉंग्स पर जबरदस्त डांस किया है. हर किसी की जुबान पर यह गाने आज भी रहते हैं.

मलाइका अरोरा

courtesy

आइटम गर्ल्स का नाम आए और बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोरा की बात न हो ऐसा भला कैसे हो सकता है. मलाइका अरोरा एक आइटम सॉंग पर परफॉर्म करने के दो करोड़ से तीन करोड़ तक लेती हैं. मलाइका ने ‘मुन्नी बदनाम’ और ‘अनारकली’ जैसे शानदार आइटम सॉंग्स पर डांस किया है. अभी हाल ही में भी उन्होंने ‘हेल्लो हेल्लो’ आइटम सॉंग पर परफॉर्म किया है.

मल्लिका शेरावत

courtesy

भले ही फिल्मों में काफी समय से मल्लिका शेरावत नजर नहीं आ रही हैं लेकिन बॉलीवुड की सबसे महंगी आइटम गर्ल्स में वे आज भी शुमार है. मल्लिका ने ‘जलेबी बाई’ और रजिया गुंडों में फंस गई जैसे हिट आइटम सॉंग्स किए है. मल्लिका शेरावत एक आइटम सॉंग के लिए 1.5 करोड़ रूपए चार्ज करती हैं.

जैकलीन फर्नांडीस

courtesy

फिल्म बागी-2 में ‘एक दो तीन’ आइटम सांग परफॉर्मेंस देने वाली जैकलीन फर्नांडीस एक आइटम सॉंग में डांस करने के करीब-करीब दो करोड़ रुपए लेती हैं. हालांकि जैकलीन का ‘एक दो तीन’ आइटम सांग फ्लॉप साबित हुआ था.

Published by Lakhan Sen on 04 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles