प्री दिवाली पार्टी में दिखा सुहाना का ट्रेडिशनल लुक, पहले भी कई बार दिखा चुकी हैं यह अवतार

Get Daily Updates In Email

दिवाली फेस्टिवल की रोनक इन दिनों पूरे देश में दिखाई दे रही है. साथ ही साथ बॉलीवुड में भी दिवाली सेलिब्रेशन का दौर शुरू हो चुका है. कल देर रात शाहरुख़ खान के घर पर दिवाली सेलिब्रेशन रखा गया. जिसमें बॉलीवुड के तमाम अभिनेता और अभिनेत्रियां शामिल हुए. इस मौके पर गौरी ने अपने और बेटी सुहाना के ट्रेडिशनल लुक की तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.

इस पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में ज्यादातर स्टार्स ब्लैक कलर के कपड़ों में नजर आए. जिसे देखकर इतना तो साफ हो गया है कि पार्टी की थीम ब्लैक और गोल्डन थी. दिवाली पार्टी की थीम को फॉलो करते हुए शाहरुख खान ने ब्लैक कलर की शेरवानी पहनी हुई थी तो वहीं गौरी ने भी ब्लैक और गोल्डन कलर के कॉम्बिनेशन का लहंगा पहना हुआ था. वहीं उनकी बेटी सुहाना ने मां के लहंगे से मैच करती हुई साड़ी पहनी नजर आईं.

वैसे यह पहली बार नहीं है जब सुहाना को ट्रेडिशनल लुक में देखा गया हो. इससे पहले भी सुहाना को कई बार ट्रेडिशनल लुक में देखा जा चुका है. जिसमें वह काफी खूबसूरत नजर आई थीं. पिछली बार उन्हें दिल्ली में अपने रिलेटिव की शादी में ट्रेडिशनल लुक में देखा गया था. जिसमें वह अपनी कुछ ख़ास दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ नजर आई थीं.

courtesy

शादी के फंक्शन्स के दौरान सुहाना अलग-अलग लुक में नजर आई थीं. एक फंक्शन के दौरान उन्होंने लाइट ग्रीन कलर का लहंगा पहना था. लुक को उन्होंने ओपन हेयर स्टाइल और न्यूड मेकअप से कम्पलीट किया. दूसरे फंक्शन के दौरान वे फ्लोरल प्रिंट और महरून कलर के लहंगे में भी स्पॉट हुईं.

पिछले साल लैक्मे फैशन वीक की एक पार्टी में भी सुहाना का ट्रेडिशनल लुक सामने आया था. जहां सुहाना ने 83 हजार के जूते पहने थे और 35 हजार रुपए से ज्यादा कीमत का क्लच कैरी किया था. उस समय के कुछ फ़ोटोज़ भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे. शाहरुख और गौरी की इकलौती बेटी सुहाना का जन्म 22 मई 2000 में हुआ था.

मुंबई के धीरुभाई अंबानी स्कूल से दसवीं पास करने के बाद सुहाना आगे की पढ़ाई लंदन के स्कूल में कर रही हैं. पिता की तरह सुहाना भी अपना करियर बॉलीवुड में बनाना चाहती हैं. वह एक्टिंग का शौक रखती हैं. स्कूल कॉम्पिटिशन में भी वह अपनी एक्टिंग की कला दिखा चुकी हैं

 

 

Published by Yash Sharma on 04 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles