बर्थडे स्पेशल : काफी इंट्रस्टिंग है विराट और अनुष्का की लव स्टोरी, ऐड शूट के दौरान बढ़ी नजदीकियां

Get Daily Updates In Email

भारतीय क्रिकेट टीम के वर्तमान कप्तान विराट कोहली आज अपना 30वां बर्थडे मनाने जा रहे हैं. विराट का जन्म 5 नवम्बर को दिल्ली में हुआ था. विराट भारतीय टीम के तीनो फॉर्मेट के कप्तान भी है. सन् 2008 में अंडर 19 विश्व कप क्रिकेट विजेता दल के कप्तान भी रह चुके हैं. विराट ने 19 साल की उम्र में ही श्रीलंका के खिलाफ भारत के लिए एकदिवसीय मैच पदार्पण किया. साथ ही वह 2011 क्रिकेट विश्व कप विजेता टीम का अहम हिस्सा भी रहे.

courtesy

विराट ने 2011 में ही अपना टेस्ट मैच करियर शुरू किया था. विराट कोहली भारत के लिए 200 से ज्यादा एकदिवसीय मैच खेल चुके हैं जबकि 65 से ज्यादा टेस्ट और 154 से ज्यादा टी 20 खेल चुके हैं. विराट कोहली एकदिवसीय क्रिकेट में 35 शतक और टेस्ट मैच में 21 शतक बना चुके हैं. विराट कोहली का एकदिवसीय मैच का औसत 58 से ज्यादा है.

विराट के खेल के साथ उनकी रिलेशन की चर्चा भी खूब रही. विराट का नाम अनुष्का के साथ जुड़ा और दोनों ने पिछले साल दिसम्बर में शादी कर ली थी. विराट और अनुष्का ने पहली बार एक विज्ञापन में साथ काम किया था. उस विज्ञापन के दौरान दोनों के बीच दोस्ती शुरू हुई थी. धीरे-धीरे इनकी दोस्ती और भी गहरी हो गई. जिसके बाद दोनों को कई बार साथ देखा जाने लगा था. साल 2015 में आईपीएल-8 के दौरान ऐसी खबरें आने लगी थी कि विराट और अनुष्का जल्द ही अपने रिश्ते को नाम दे सकते हैं. खबरों की मानें तो आईपीएल शुरू होने से पहले अनुष्का दिल्ली भी गई थीं और वह कुछ दिन विराट के घर भी रही थीं.

View this post on Instagram

Virat & Anushka Snapped at Mumbai Airport ❤️ #Virushka

A post shared by VIRAT KOHLI (@viratkohli.team18) on

इसके बाद 2016 में दोनों के ब्रेकअप की खबरें भी सामने आई थी. आस्ट्रेलिया दौरे के समय विराट और अनुष्का के रिश्ते को लेकर अफवाह भी उड़ी थी कि दोनों ने ब्रेकअप कर लिया है. लेकिन फिर से दोनों को साथ देखा जाने लगा. लेकिन बाद में अनुष्का की फिल्म सुल्तान के बाद से खबरें आई कि दोनों में फिर से नजदीकियां बढ़ने लगी है. इसके बाद अनुष्का को विराट के साथ हर ट्रिप में देखा जाने लगा. जिसके बाद दोनों ने 11 दिसम्बर को शादी कर ली थी. अपनी शादी को लेकर भी दोनों ने खूब चर्चाएं बटोरी थी.

Published by Yash Sharma on 04 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles